News Nation Logo
Banner

'मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला', मीडिया देख जोर जोर से चिल्ला उठा विकास दुबे

कानपुर में पुलिसकर्मियों पर घात लगाकर हमला करने और आठ पुलिसर्मियों की हत्या के मामले में वांछित कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 09 Jul 2020, 11:24:41 AM
Vikas Dubey Arrest

'मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला', मीडिया देख चिल्ला उठा विकास दुबे (Photo Credit: ANI)

उज्जैन:  

कानपुर (Kanpur) में पुलिसकर्मियों पर घात लगाकर हमला करने और आठ पुलिसर्मियों की हत्या के मामले में वांछित कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है. उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर से विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि विकास दुबे (Vikas Dubey) ने महाकाल मंदिर में अपनी पहचान खुद ही उजागर की. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने उसे दबोच लिया. खबर है कि विकास ने खुद स्थानीय मीडिया और पुलिस के सामने सरेंडर किया है.

यह भी पढ़ें: Kanpur Encounter Live: विकास दुबे गिरफ्तार, शिवराज सिंह ने योगी आदित्यनाथ से की बात

जानकारी के अनुसार, विकास दुबे आज सुबह करीब 10 बजे उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंचा था. यहां वह जोर-जोर से चीखा और चिल्लाया था. उसने चिल्लाकर कहा- 'मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला.' इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस उसे दबोच लिया. पुलिस को इसका इनपुट पहले ही मिला था कि विकास दुबे आत्मसमर्पण करने वाला है, यहां पहले यह बताया जा रहा था कि वह नोएडा फिल्म सिटी में मीडिया के सामने सरेंडर करेगा. लेकिन वह उज्जैन में पकड़ा गया है.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे सरहद से लगे 6 अहम पुलों का उद्घाटन

मगर गिरफ्तारी के बाद भी इस कुख्यात गैंगस्टर पर कोई असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है. पुलिस की गिरफ्त में कैद विकास दुबे मीडिया को देखते ही चिल्लाने लग गया. उसके फिर से कहा- 'मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला.' विकास दुबे को पुलिस जब पकड़कर थाने में ला रही थी, तब वह लगातार मीडिया से बातकर रहता. इस दौरान विकास दुबे चिल्लाता रहा- 'मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला'.

यह भी पढ़ें: कानपुर कांड: CO द्वारा SSP को लिखा पत्र जांच में मिला सही, IG लक्ष्मी सिंह ने DGP को सौंपी रिपोर्ट

गौरतलब है कि कानपुर हत्याकांड के बाद से फरार चल रहे विकास दुबे की कई दिनों से तलाश चल रही थी. हालांकि न्यूज नेशन ने कल ही यह बता दिया था कि पुलिस विकास दुबे तक पहुंच चुकी है और विकास दुबे पर अगले 24 घंटे में बड़ा रिजल्ट आएगा. जो सच साबित हुआ है. विकास दुबे अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है. उज्जैन से विकास दुबे को अब उत्तर प्रदेश लाने की तैयारी की जा रही है, जहां जांच टीम इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पूछताछ करेगी. जिसके बाद कई खुलासे होने की पूरी संभावना है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 09 Jul 2020, 10:59:32 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.