logo-image
लोकसभा चुनाव

युवाओं को पसंद आई आर्टिकल 370, कहा, सभी को देखनी चहिए फिल्‍म

युवाओं को पसंद आई आर्टिकल 370, कहा, सभी को देखनी चहिए फिल्‍म

Updated on: 23 Feb 2024, 06:25 PM

नई दिल्ली:

देशभर के सभी सिनेमाघरों में शुक्रवार को आर्टिकल 370 रिलीज हो गई है। इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस यामी गौतम मुख्‍य भूमिका में हैं। इसे आदित्य जम्बाले ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य धर, ज्योति देशपांडे और लोकेश धर हैं। यामी के अलावा इसमें प्रियामणि, अरुण गोविल, किरण कर्माकर और राज अर्जुन को अहम किरदारों में देखा जा सकता है।

ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही फिल्‍म चर्चा में बनी हुई थी। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इसका जिक्र किया था। इस फिल्‍म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए दर्शक बड़ी संख्‍या में पहुंचे। फिल्‍म देखने वालों की इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया रही। फिल्‍म को लेकर लोगोंं में खासा क्रेज दिखाई दे रहा है। दिल्ली के सिनेमाघरों में लोग फिल्‍म देखने पहुंचे। कनॉट पैलेस के रिवोली सिनेमा में युवाओं में फिल्म को लेकर काफी क्रेज दिखाई दिया।

फिल्म में यामी गौतम की एक्टिंग शानदार है। अरुण गोविल इसमें पीएम मोदी की भूमिका में हैं। किरण कर्माकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले की फिल्म में घाटी में होने वाली हिंसा और अशांति को दिखाया गया है। फिल्‍म की कहानी में कई चीजें दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है। फिल्म के लगभग आधेे हिस्‍से में शांति को बाधा डालने वाले चरमपंथियों और अलगाववादियों को दिखाया गया है।

फिल्‍म देखने आए लोगों ने कहा कि उन्‍हें इस फिल्‍म के जरिए धारा 370 के बारे में अच्छी जानकारी मिली। फिल्म को काफी सराहना मिल रही है। ऐसे में कई फैंस इसे 10 में से 10 तो कई 10 में से 8 नंबर देते नजर आए।

फिल्‍म देखने आई एक युवा लड़की ने कहा, फिल्‍म जबरदस्‍त है, यामी गौतम के साथ फिल्‍म के अन्‍य किरदारों ने अच्‍छा काम किया है। इसमें दिखाए गए तथ्‍यों को लेकर उन्‍होंने इसे 10 में से 10 नंबर दिए।

एक अन्‍य ने कहा, धारा 370 के बारे में इसमें बेहतर तरीके से दिखाया गया है। सरकार ने धारा 370 खत्म करने के लिए किन-किन परिस्थितियों का सामना किया, इसमें यह सब कुछ दिखाया गया है।

एक युवा लड़की ने सभी से अपील करते हुए कहा कि सभी को यह फिल्‍म देखनी चहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.