logo-image
लोकसभा चुनाव

समुद्र तल से 18,000 फीट की ऊंचाई पर रणवीर बरार ने बनाया अपारशक्ति खुराना के लिए चिकन

समुद्र तल से 18,000 फीट की ऊंचाई पर रणवीर बरार ने बनाया अपारशक्ति खुराना के लिए चिकन

Updated on: 09 Oct 2023, 03:35 PM

मुंबई:

फूड रियलिटी शो स्टार वर्सेज फूड सर्वाइवल की होस्ट करने जा रहे सेलिब्रिटी शेफ रणवीर बराड़ ने समुद्र तल से लगभग 18,000 फीट की ऊंचाई पर जुबली फेम एक्टर अपारशक्ति खुराना के लिए चिकन पकाया। उन्होंने साझा किया कि चिकन के प्रति अपने प्यार को लेकर अभिनेता की प्रतिक्रिया बिल्कुल वैसी ही थी, जैसी एक सच्चे पंजाबी की होती है।

स्टार वर्सेज फूड सर्वाइवल में सरवाइव करने के लिए सितारों को खुद अपने खाने का इंतजाम करना होता है। शो के साथ बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी, संजय दत्त, अपारशक्ति खुराना, मौनी रॉय और नकुल मेहता जुड़े हुए हैं।

अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, शो की शूटिंग करना एक मजेदार एक्सपीरियंस है। यह खाना पकाने, बातचीत और कठिन इलाके के साथ-साथ हमारे सामने आने वाली चुनौतियों का एक दिलचस्प मिश्रण है। दिन शारीरिक रूप से थका देने वाले था। शो का फॉर्मेट काफी उत्साह बढ़ाने वाला है। नकुल और मेरे बीच की बातचीत वास्तव में मेरे लिए सबसे खास है।

उन्होंने आगे उल्लेख किया, सेट पर ऑन द स्पॉट कविता होती थी। सबसे यादगार किस्सा अपारशक्ति की प्रतिक्रिया है जब उन्होंने समुद्र तल से लगभग 18,000 फीट की ऊंचाई पर चिकन खाया था। उनकी प्रतिक्रिया से चिकन के प्रति पंजाबियों का सच्चा प्रेम झलकता है।

स्टार वर्सेज फूड सर्वाइवल सोमवार को डिस्कवरी प्लस और डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.