logo-image
लोकसभा चुनाव

खड़गे व राहुल ने एपी के विजयनगरम में ट्रेन दुर्घटना में लोगों की मौत पर जताया शोक

खड़गे व राहुल ने एपी के विजयनगरम में ट्रेन दुर्घटना में लोगों की मौत पर जताया शोक

Updated on: 30 Oct 2023, 12:15 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में ट्रेन दुर्घटना में यात्रियों की मौत पर शोक व्यक्त किया।

एक्स पर एक पोस्ट में, खड़गे ने कहा, आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में ट्रेन के पटरी से उतरने की त्रासदी के बारे में जानकर बेहद दुख हुआ, जहां बहुमूल्य जिंदगियां चली गईं और कई लोग घायल हो गए। मृतकों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। हम घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से हर संभव सहायता प्रदान करने का अनुरोध करता हूं।

खड़गे ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा,ऐसा लगता है कि बालासोर ट्रेन त्रासदी के बाद केंद्र सरकार द्वारा सुरक्षा के सभी दावे हवा में उड़ गए हैं। धूमधाम और प्रचार के साथ ट्रेनों को हरी झंडी दिखाने का वही उत्साह रेलवे सुरक्षा और करोड़ों दैनिक यात्रियों की भलाई के लिए कार्रवाई में भी दिखाया जाना चाहिए। “

राहुल गांधी ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा, आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में कल रेल दुर्घटना में कई लोगों की मौत और घायल होने की खबर से दुखी हूं। मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं। कांग्रेस नेता ने कहा, मैं क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि वे राहत और बचाव कार्य में प्रशासन को हर संभव सहायता प्रदान करें।

कोठावलासा मंडल (ब्लॉक) में कंटाकापल्ली जंक्शन के पास पलासा एक्सप्रेस की टक्कर के बाद विशाखापत्तनम-रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए।

विशाखापत्तनम-रायगड़ा ट्रेन विशाखापत्तनम से ओडिशा के रायगड़ा जा रही थी, जबकि पलासा एक्सप्रेस श्रीकाकुलम जिले के पलासा से विजयनगरम की ओर जा रही थी।

वाल्टेयर डिविजनल रेलवे मैनेजर सौरभ प्रसाद और ईस्ट कोस्ट रेलवे के अन्य अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.