logo-image
लोकसभा चुनाव

जिम में कार्तिक आर्यन की दादी ने उठाया डंबल, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

जिम में कार्तिक आर्यन की दादी ने उठाया डंबल, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

Updated on: 06 Feb 2024, 05:05 PM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज के लिए तैयार हैं। उन्होंने जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया, लेकिन, लोग एक्टर को देखने की बजाय उनके बराबर में जिम कर रही उनकी दादी को देख रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वर्कआउट वीडियो में कार्तिक 50 किलो के डम्बल उठाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, उनकी दादी को उनके बगल में एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है।

कार्तिक ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, दादी ऑन फायर। मुझ पर फोकस मत करो... बल्कि मेरे पीछे के चैंपियन पर ध्यान दो, वो हमेशा जिम में वर्कआउट करती हैं और वास्तविक प्रेरणा हैं।

चंदू चैंपियन के लिए, एक्टर ने एक प्लेयर के वास्तविक जीवन को प्रदर्शित करने के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया।

इससे पहले, कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे एक साल बाद उन्हें चंदू चैंपियन की शूटिंग पूरी करने के बाद आखिरकार शुगर का स्वाद चखने को मिला।

एक्टर ने फिल्म की शूटिंग के खत्म होने की एक वीडियो साझा की, जिसमें निर्देशक कबीर खान उन्हें रसमलाई खिलाते दिख रहे हैं और कार्तिक उन्हें गले लगाते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.