logo-image
लोकसभा चुनाव

एनिमल संगीतकार श्रेयस पुराणिक ने सतरंगा गाने के लिए क्षितिज को सराहा

एनिमल संगीतकार श्रेयस पुराणिक ने सतरंगा गाने के लिए क्षितिज को सराहा

Updated on: 15 Mar 2024, 01:35 PM

मुंबई:

सुपरस्टार सिंगर्स 3 के प्रतियोगी इस सप्ताहांत टॉप 15 में शामिल होने के लिए तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में सभी की निगाहें उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के 13 वर्षीय क्षितिज सक्सेना पर टिकी हैं।

क्षितिज सक्सेना ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने तुम क्या मिले से जजों का दिल जीत लिया। इसके लिए न केवल उन्हें सभी से स्टैंडिंग ओवेशन मिला, बल्कि सुपर जज नेहा कक्कड़ ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। उन्‍होंने कहा, आप जन्मजात गायक हैं। आपके प्रदर्शन को हमने खूब सराहा है और मेरा मानना है कि इसने सभी पर प्रभाव छोड़ा है।

एनिमल के चार्टबस्टर सतरंगा के संगीतकार श्रेयस पुराणिक शुरुआती ऑडिशन में क्षितिज के प्रदर्शन से इतने खुश हुुए कि वह अंतिम ऑडिशन में उनका समर्थन करने आए।

पुराणिक ने कहा, क्षितिज, सतरंगा पर आपका प्रदर्शन पिछले दौर में इतना प्रभावशाली था कि मैं आपको देखने के लिए उत्साहित था। जब आप इसे सुनते हैं तो यह गाना बहुत आसान लगता है लेकिन जब किसी को इसे गाना होता है तो यह थोड़ा मुश्किल हो जाता है। आपने इस गीत को बहुत सहजता से गाया। आपके गायन ने मुझे प्रभावित किया और मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बच्चों के लिए सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 3 का संचालन सुपर जज नेहा कक्कड़ कर रही हैं। इसमें पांच कैप्टन सलमान अली, पवनदीप रंजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश और सयाली कांबले शो का नेतृत्व करेंगें।

यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे आएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.