logo-image

World Cup 2019: पाकिस्तान के खिलाफ विकेट लेने से बढ़ा आत्मविश्वास- विजय शंकर

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) का कहना है कि उन्हें आशा है कि वह शनिवार को अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ भी मैदान में उतरेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

Updated on: 22 Jun 2019, 06:08 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर (Vijay Shankar) का कहना है कि उन्हें आशा है कि वह शनिवार को अफगानिस्तान (Afghanistan) के खिलाफ भी मैदान में उतरेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे क्योंकि पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ हुए पिछले मैच में विकेट हासिल करने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है.

विजय शंकर (Vijay Shankar) ने अफगानिस्तान (Afghanistan) के साथ होने वाले मुकाबले से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'मैं अफगान टीम के खिलाफ भी खेलने की उम्मीद कर रहा हूं. अगर आपके सामने नेट्स पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसा गेंदबाज हो तो आपको अंदाजा लगाना चाहिए कि आपको तैयार रहना है.'

और पढ़ें: World Cup में नहीं सिलेक्ट हुआ तो और ज्यादा पॉजिटिव हो गयाः ऋषभ पंत

गुरुवार को विजय शंकर (Vijay Shankar) अभ्यास नहीं कर सके थे. भारतीय टीम अपने पांचवें मैच में एक बार फिर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बगैर उतरेगी.

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) टूटे हुए अंगूठे के कारण विश्व कप (World Cup) से बाहर हो चुके हैं. पेसर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) भी चोटिल हैं और वह भी आठ दिनों तक मैदान पर नहीं उतरेंगे.

और पढ़ें: World Cup: अफगानिस्तान के खिलाफ ये विश्व रिकॉर्ड बना सकते हैं विराट कोहली, बस करना होगा ये काम

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwer Kumar) 30 जून को इंग्लैंड (England) के खिलाफ होने वाले मैच में टीम में वापसी कर सकते हैं.