logo-image

World Cup में नहीं सिलेक्ट हुआ तो और ज्यादा पॉजिटिव हो गयाः ऋषभ पंत

षभ पंत (Rishabh Pant) ने बीसीसीआई (BCCI) द्वारा डाले गए युजवेंद्र चहल के एक विडियो में कहा ,‘जब मेरा चयन नहीं हुआ तो मुझे लगा कि मैने कुछ सही नहीं किया होगा तो मैं और पॉजीटिव हो गया और खेल में सुधार की कोशिश में जुट गया.

Updated on: 22 Jun 2019, 06:08 AM

नई दिल्ली:

चोटिल शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के विकल्प के तौर पर भारतीय टीम में शामिल किए गए युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शुक्रवार को कहा कि विश्व कप (World Cup) टीम में शामिल नहीं किए जाने के बावजूद वह ‘पॉजीटिव’ रहे. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बीसीसीआई (BCCI) द्वारा डाले गए युजवेंद्र चहल के एक विडियो में कहा ,‘जब मेरा चयन नहीं हुआ तो मुझे लगा कि मैने कुछ सही नहीं किया होगा तो मैं और पॉजीटिव हो गया और खेल में सुधार की कोशिश में जुट गया.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा, 'मैने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया और अभ्यास नहीं छोड़ा.’

और पढ़ें: World Cup: अफगानिस्तान के खिलाफ ये विश्व रिकॉर्ड बना सकते हैं विराट कोहली, बस करना होगा ये काम

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा ,‘हम सभी का सपना भारत को जिताना है. जब मुझे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चला कि मुझे बैकअप के तौर पर इंग्लैंड जाना है, तब मेरी मां मेरे साथ थीं . मैने उन्हें बताया तो उन्होंने मंदिर जाकर प्रसाद चढाया .'

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा ,‘मैं हमेशा से विश्व कप (World Cup) खेलना चाहता था. अब मुझे वह मौका मिला है तो बहुत खुशी है.’

बता दें कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को चोट लगने के बाद उन्हें विश्व कप (World Cup) से बाहर होना पड़ा. उन्होंने पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ वह नहीं खेल सके.

और पढ़ें: World Cup: ट्रोल होने के बाद हसन अली ने भारत के समर्थन में किए ट्वीट को किया डिलीट

ऐसे में केएल राहुल (KL Rahul) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ओपनर बल्लेबाज के रूप में उतरे. पहले उम्मीद जताई गई थी कि एक-दो दिन में उन्हें चोट से राहत मिल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और उन्हें इस वर्ल्ड कप (World Cup) को अलविदा कहना पड़ा.