logo-image

Income Tax Raid : राकेश सिन्हा ने कमलनाथ से पूछा- भ्रष्टाचार पर आपकी क्या राय है ?

मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ के करीबियों के घर पर आयकर विभाग के छापे के बाद राज्य में सियासी भूचाल आ गया है

Updated on: 08 Apr 2019, 11:35 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) के लिए देश में राजनीति गरमाई हुई है. इस बीच मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ (Kamalnath) के करीबियों के घर पर आयकर विभाग के छापे के बाद राज्य में सियासी भूचाल आ गया है. छापेमारी को लेकर बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा (Rakesh Sinha) ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का इस्तीफा मांगा है. साथ ही राकेश सिन्हा ने पूछा है कि कमलनाथ (Kamalnath) जी भ्रष्ट्राचार पर आपकी क्या राय है ?

यह भी पढ़ें- Income Tax Raid : CM कमलनाथ के करीबियों पर पिछले 28 घंटे से जारी है छापेमारी, अब तक मिला इतना

बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा (Rakesh Sinha) ने लगातार 4 ट्वीट कर मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोला और उनसे कई सवाल पूछे. पहले ट्वीट में सिन्हा ने कहा, 'कमलनाथ का मतलब बताने के जरूरत है ? आज के छापे पर आपकी टिप्पणी का देश को इंतजार है.'

इसके बाद बीजेपी सांसद ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'कमलनाथ जी भ्रष्ट्राचार पर आपकी क्या राय है ?'

राकेश सिन्हा (Rakesh Sinha) ने मध्य प्रदेश पुलिस को संविधान के मुताबिक काम करने की सलाह दी. बीजेपी सांसद ने ट्वीट में लिखा, 'मध्य प्रदेश पुलिस संविधान सम्मत काम करे, सरकारें तो आती जाती रहती है !

यह भी पढ़ें- IT Raid: टूरिस्‍ट बनकर आई इनकम टैक्‍स अफसरों की टीम, राज्य के इंटेलिजेंस को भी नहीं लगी भनक 

इस दौरान राकेश सिन्हा (Rakesh Sinha) ने मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) का इस्तीफा मांगा. उन्होंने ट्वीट में लिखा,. 'कमलनाथ के OSD के पास अटूट धन की जानकारी. बेचारे CM को भला कैसे पता होगा, वे तो ईमानदारी के साक्षात अवतार है. इसलिए उनसे इस्तीफा मांगना अनुचित होगा.'

यह भी पढ़ें- 'गांधी परिवार से कई लोग PM बने, लेकिन देश को मोदी जितना सम्मान नहीं दिला पाए'

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पिछले 28 घंटे से आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है. आज भी मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ (Praveen Kakkar) और सहयोगी अश्विन शर्मा (Ashwini Sharma) के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. इस छापेमारी में कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़, सलाहकार आरके मिगलानी, भांजे रातुल पुरी, प्रतीक जोशी और अश्विन शर्मा के ठिकाने से करीब 16 करोड़ रुपये मिलने की बात सामने आई है.

यह वीडियो देखें-