News Nation Logo
Banner

Logitech G ने नया गेमिंग हेडसेट किया लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

बयान में कहा गया है, पुरस्कार विजेता जी733 वायरलेस गेमिंग हेडसेट के समान डिजाइन का उपयोग करते हुए, जी335 (Logitech G335) में स्मालर फिट और बढ़े हुए आराम के लिए एक पतला डिजाइन है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 14 Jul 2021, 07:12:18 AM
Logitech G335

Logitech G335 (Photo Credit: IANS )

highlights

  • लॉजिटेक जी 335 वायर्ड गेमिंग हेडसेट अमेजन पर ब्लैक एंड व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा
  • 240 ग्राम वजन के साथ लॉजिटेक जी 335 गेमिंग हेडसेट बाजार में सबसे हल्के गेमिंग हेडसेट में से एक है

नई दिल्ली:

स्विट्जरलैंड स्थित तकनीकी कंपनी लॉजिटेक (Logitech) के उप-ब्रांड लॉजिटेक जी (Logitech G) ने एक नया वायर्ड गेमिंग हेडसेट (Wired Gaming Headset) 6,795 रुपये में लॉन्च किया. नया लाइटवेट - लॉजिटेक जी 335 (Logitech G335)- वायर्ड गेमिंग हेडसेट अमेजन पर ब्लैक एंड व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. कंपनी ने एक बयान में कहा, 240 ग्राम वजन के साथ लॉजिटेक जी 335 गेमिंग हेडसेट बाजार में सबसे हल्के गेमिंग हेडसेट में से एक है. बयान में कहा गया है, पुरस्कार विजेता जी733 वायरलेस गेमिंग हेडसेट के समान डिजाइन का उपयोग करते हुए, जी335 में स्मालर फिट और बढ़े हुए आराम के लिए एक पतला डिजाइन है.

यह भी पढ़ें: ओप्पो ने अगले दशक में AI संचालित 6G नेटवर्क पर लगाया बड़ा दांव

किसी भी गेमिंग प्लेटफॉर्म के साथ उपयोग के लिए आसान
गेमिंग हेडसेट में लंबे समय तक आराम प्रदान करने के लिए आपके सिर के अनुरूप एक एडजस्टेबल सस्पेंशन हेडबैंड डिजाइन और सॉफ्ट-फैब्रिक ईयरपैड मैटिरियल्स है. कंपनी ने कहा कि मैचिंग रिवर्सिबल हेडबैंड के साथ लॉजिटेक जी335 को लॉजिटेक जी उत्पादों के साथ मिलाने और मैच करने के लिए डिजाइन किया गया है.

यह भी पढ़ें: भारत में Asus 8Z के रूप में लॉन्च हो सकता है ZenFone 8

कंपनी के अनुसार, यह नया एडिशन गेमर्स को अपने गेमिंग स्पेस को कस्टमाइज और वैयक्तिकृत (पर्सनलाइज) करने के अधिक अवसर देता है. लॉजिटेक जी335 हेडसेट में 3.5 मिमी ऑडियो जैक के माध्यम से लगभग किसी भी गेमिंग प्लेटफॉर्म के साथ उपयोग के लिए आसान प्लग एंड प्ले क्षमताएं हैं.

यह भी पढ़ें: Huami आज स्मार्टवॉच के लिए नए OS, चिप का अनावरण करेगा

क्रिस्टल क्लियर ऑडियो
कंपनी के अनुसार, पूर्ण गेमिंग-ग्रेड ऑडियो गुणवत्ता, बिल्ट-इन नियंत्रण, सीधे ईयर कप पर स्थित एक वॉल्यूम रोलर और एक फ्लिप-टू-म्यूट माइक, गेमर्स को बिना किसी विकर्षण (डिस्ट्रेक्शन) के गेम में डूबने देता है. लॉजिटेक जी335 क्रिस्टल क्लियर ऑडियो और संचार स्पष्टता के लिए डिस्कॉर्ड प्रमाणित भी है. -इनपुट आईएएनएस

यह भी पढ़ें: देश में आई 5G स्मार्टफोन की बहार, ये हैं टॉप 5 सस्ते 5G फोन

First Published : 14 Jul 2021, 07:12:18 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.