News Nation Logo
Banner

Huami आज स्मार्टवॉच के लिए नए OS, चिप का अनावरण करेगा

गिज्मोचाइना (GizmoChina) की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी आज यानी 13 जुलाई को द फ्यूचर ऑफ हेल्थ नामक कार्यक्रम में अपने नए लोगो की घोषणा करेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 13 Jul 2021, 07:47:07 AM
Huami

Huami (Photo Credit: Twitter-IANS )

highlights

  • नया प्रोसेसर, जिसे हुआंगशान 2एस के रूप में लॉन्च किया जाना चाहिए: हुआंग वांग
  • आरआईएससी-वी आर्किटेक्चर पर आधारित एक डुअल-कोर चिपसेट होगा

बीजिंग:

Latest Tech News: प्रसिद्ध ब्रांड हुआमी (Huami), जिसके पास अमेजफिट और जेप है, कथित तौर पर अपनी स्मार्टवॉच (Smartwatch) के लिए एक नया ऑपरेटिंग सिस्टम (Operating System) और नया चिपसेट (Chipset) विकसित कर रहा है. गिज्मोचाइना (GizmoChina) की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी आज यानी 13 जुलाई को 'द फ्यूचर ऑफ हेल्थ' नामक कार्यक्रम में अपने नए लोगो की घोषणा करेगी. हुआमी टेक्नोलॉजी (Huami Technology) के संस्थापक और सीईओ हुआंग वांग के एक वीबो पोस्ट से पता चला है कि इसका नया स्व-विकसित ऑपरेटिंग सिस्टम घड़ियों के लिए बेहतर अनुकूल है और वियरेबल्स में मौजूद स्वास्थ्य सुविधाओं का बेहतर फायदा उठा सकता है. 

यह भी पढ़ें: देश में आई 5G स्मार्टफोन की बहार, ये हैं टॉप 5 सस्ते 5G फोन

एक स्वतंत्र जीपीयू होगा
सीईओ ने एक वीडियो भी साझा किया जो हृदय गति माप के लिए एक दोबारा डिजाइन किया गया इंटरफेस प्रतीत होता है. यह स्पष्ट नहीं है कि ऑपरेटिंग सिस्टम (Operating System) अभी भी आरटीओएस पर आधारित है या यह बिल्कुल नया है. हालांकि, एक विशेषता एक गतिशील घड़ी का चेहरा है. नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ व्यावहारिक अनुभव रखने वाला चीनी लीकर यूआई और उपयोगकर्ता अनुभव की प्रशंसा करता है. इसके आगामी हुआंगशान चिपसेट (Chipset) के बारे में अधिक जानकारी भी सामने आई थी. हुआंग के अनुसार, नया प्रोसेसर, जिसे हुआंगशान 2एस के रूप में लॉन्च किया जाना चाहिए, उसमें एक स्वतंत्र जीपीयू होगा. यह आरआईएससी-वी आर्किटेक्चर पर आधारित एक डुअल-कोर चिपसेट होगा, और यह न केवल अधिक शक्तिशाली होगा, बल्कि बिजली की खपत भी कम होगी. 

एलजी ने आईफोन बेचने के बारे में एप्पल के साथ बातचीत स्थगित की

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज एलजी ने हाल ही में अपने कोरियाई रिटेल आउटलेट्स पर आईफोन जैसे एप्पल उत्पाद बेचने की योजना को निलंबित कर दिया है. जून में वापस, दक्षिण कोरियाई कंपनी कथित तौर पर एक खुदरा साझेदारी पर एप्पल के साथ बातचीत कर रही थी. एप्पलइनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार अब, हालांकि, ऐसा लगता है कि कुछ स्थानीय प्रतिक्रिया के बाद उन वार्ताओं को अस्थायी रूप से समाप्त कर दिया गया है. एसएमई डेली की रिपोर्ट है कि एलजी ने छोटे और मध्यम आकार के खुदरा विक्रेताओं के साथ-साथ उपभोक्ताओं के बीच विवाद के बाद बातचीत समाप्त कर दी. जाहिर तौर पर एक 'बढ़ती चिंता' है कि एलजी की बेस्ट शॉप एप्पल की बिक्री के लिए कर्मचारी प्रशिक्षण को निलंबित कर देगी. -इनपुट आईएएनएस

First Published : 13 Jul 2021, 07:47:07 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×