News Nation Logo

जाकिर खान ने बताईं स्टैंड-अप कॉमेडियन होने की सबसे दिलचस्प बातें

स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान (Zakir Khan) अब अपनी हिट सीरीज 'चाचा विधायक हैं हमारे'  (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) के दूसरे सीजन के साथ वापस आ गए हैं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Mar 2021, 03:07:23 PM
zakir khan

जाकिर खान (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • जाकिर खान ने स्टैंड-अप कॉमेडियन होने के बारे में दिलचस्प खुलासा किया
  • 'चाचा विधायक हैं हमारे 2' जल्द अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होगा

नई दिल्ली:

स्टैंड-अप कॉमेडियन (Comedian) जाकिर खान (Zakir Khan) ने स्टैंड-अप कॉमेडियन होने के बारे में सबसे दिलचस्प बात का खुलासा करते हुए कहा है कि यह ऐसी चीज है जिसमें तुरंत प्रतिक्रिया मिलती है और यह उसे सुंदर बनाता है. जाकिर ने मीडिया को बताया, 'प्रतिक्रिया पाने का वह समय ही सबसे सुंदर चीज होती है. आप एक लाइन कहते हैं और आधे सेकंड में आपको रिएक्शन मिलता है. आपको तुरंत पता चल जाता है कि आपकी लाइन ने काम किया या नहीं. आप प्रतिक्रिया को सिर्फ आधे सेकंड में देख सकते हैं. यह सबसे सुंदर चीज है.'

यह भी पढ़ें: साशा रामचंदानी संग शादी के बंधन में बंधे हरमन बावेजा, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronny Bhaiya (@zakirkhan_208)

स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान (Zakir Khan) अब अपनी हिट सीरीज 'चाचा विधायक हैं हमारे'  (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) के दूसरे सीजन के साथ वापस आ गए हैं. यह पिछले सीजन से कितना अलग होगा? इस पर जाकिर ने कहा, 'पिछले सीजन में 'चाचा विधायक है हमारे' का ओरिजिन था. यह सीजन इस कहानी को आगे ले जाता है.

यह भी पढ़ें: ध्वनि भानुशाली का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'राधा' रिलीज हुआ

इसके अलावा इस बार कहानी में एक लव ट्राइंगल भी है.' इस सीरीज में सनी हिंदुजा, कुमार वरुण, व्योम शर्मा, अभिमन्यु सिंह, अलका अमीन, वीनस सिंह और ओनिमा कश्यप भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा.

यह भी पढ़ें: कंगना ने 'Thalaivi' के लिए बढ़ाया था 20 किलो वजन, Photos हुईं वायरल

बीते दिनों सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने लिखा था, 'रॉनी भैया दूसरे सीजन के लिए वापस आ रहे हैं. इस बार वह डबल धमाल, डबल हंसी और मस्ती के साथ वापस लौट रहे हैं.' 'चाचा विधायक हैं हमारे 2' (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) का पोस्टर काफी दिलचस्प है. पोस्टर पर लिखा है 'दाल बाटी चूरमा, रॉनी भैया सूरमा'. सीरीज की कहानी इंदौर के एक लड़के रोहित पाठक यानी जाकिर खान (Zakir Khan) की है, जो जॉबलेस है और दूसरी और उसके परिवार को उसके भविष्य की चिंता लगी रहती है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2021, 03:06:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.