logo-image

साशा रामचंदानी संग शादी के बंधन में बंधे हरमन बावेजा, देखें Photos

हरमन बावेजा (Harman Baweja) और साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) ने करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में कोलकाता में शादी रचाई है

Updated on: 22 Mar 2021, 12:24 PM

highlights

  • शादी के बंधन में बंधे हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी 
  • दोनों की शादी में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी शामिल हुए
  • सोशल मीडिया पर हरमन और साशा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा (Harman Baweja) और साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. हरमन बावेजा (Harman Baweja) और साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) ने करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में कोलकाता में शादी रचाई है. हरमन और साशा काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. दोनों का शादी समारोह सिख पारंपरा के अनुसार हुआ. हरमन बावेजा (Harman Baweja) की शादी में उनकी दोस्त शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा भी शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: कंगना ने 'Thalaivi' के लिए बढ़ाया था 20 किलो वजन, Photos हुईं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हरमन बावेजा (Harman Baweja) और साशा रामचंदानी की शादी का एक वीडियो शेयर करते हुए दोनों को बधाई दी है. इससे पहले शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हरमन बावेजा की संगीत सेरेमनी से राज कुंद्रा का एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में राज कुंद्रा मस्तीभरे अंदाज में भांगड़ा करते नजर आ रहे थे. राज का ये वीडियो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने अपने पति की जमकर तारीफें की हैं.

यह भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने शेयर किया बाल्ड और बिकिनी लुक में Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस वीडियो में उनके पति राज कुंद्रा फ्लॉरल शेरवानी और ऑरेंज शूज पहने नजर आ रहे थे. साल 2008 में फिल्म 'लव स्टोरी 2050' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले हरमन ने एक नई ज़िंदगी की शुरुआत कर ली है. हरमन की यह बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी. इसके बाद साल 2009 में हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए एक रोमांटिक फिल्म बनाई, जिसका नाम था 'व्हाट्स योर राशि' लेकिन यह भी फ्लॉप हो गई थी. इन दो फिल्मों के बाद ही हरमन बावेजा (Harman Baweja) और प्रियंका के बीच अफेयर की खबरें आई थीं. दोनों ने कई दिनों तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था.