logo-image

कंगना ने 'Thalaivi' के लिए बढ़ाया था 20 किलो वजन, Photos हुईं वायरल

तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के किरदार में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी जच रही हैं. सोशल मीडिया पर भी कंगना के लुक की लोग तारीफ कर रहे हैं

Updated on: 22 Mar 2021, 12:12 PM

highlights

  • कंगना ने थलाइवी के लिए बढ़ाया था 20 किलो वजन
  • फिल्म थलाइवी का ट्रेलर 23 अप्रैल को रिलीज हो रहा है
  • 23 अप्रैल को कंगना रनौत का बर्थडे भी है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज ट्वीट करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) से जुड़ी हुईं कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का लुक देखने लायक है. तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के किरदार में कंगना काफी जच रही हैं. सोशल मीडिया पर भी कंगना के लुक की लोग तारीफ कर रहे हैं. फिल्म 'थलाइवी' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अलावा एमजीआर के रोल में अरविंद स्‍वामी नजर आएंगे. ए एल विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी' का ट्रेलर कंगना रनौत के बर्थडे के खास मौके पर 23 मार्च को रिलीज होगा. 

यह भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने शेयर किया बाल्ड और बिकिनी लुक में Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) से अपने लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च होने में एक दिन बाकी है. इस एपिक बायोपिक की शूटिंग में 20 किलो वजन बढ़ाना फिर कुछ ही दिनों में कम करना ही अकेला चैलेंज नहीं था जिसे मैंने देखा, कुछ घंटों में इंतजार खत्म हो रहा है, जया हमेशा के लिए आपकी होंगी.'  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं और साथ ही साथ कंगना की तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'चांदनी' और 'सिलसिला' जैसी फिल्मों के लेखक दिग्गज फिल्म मेकर सागर सरहदी का निधन

कंगना ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर की हैं, उनमें वह रेट्रो आउटफिट्स के साथ जयललिता के आइकॉनिक लुक में नजर आ रहे हैं. ए एल विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी'  23 अप्रैल 2021 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर बनने वाली बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' का टीजर भी रिलीज हो चुका है जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था. बता दें कि कंगना रनौत ने राजस्थान में अपनी अगली फिल्म 'तेजस' के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. कंगना ने बीते दिनों अपने शूटिंग लोकेशन से तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह हेलीकॉप्टर पर सवार नजर आ रही थीं. फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जो इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रहे हैं.