News Nation Logo

ध्वनि भानुशाली का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'राधा' रिलीज हुआ

कुनाल वर्मा (Kunaal Vermaa) द्वारा लिखे गए और अभिजीत वाघानी (Abhijit Vaghani) द्वारा कंपोज किया गया राधा, एक भावपूर्ण और मनमोहक गीत है. जो प्रेम की मासूमियत को दर्शाता है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 22 Mar 2021, 02:41:30 PM
Dhvani Bhanushali

Dhvani Bhanushali (Photo Credit: फोटो- @dhvanibhanushali22 Instagram)

highlights

  • अभिजीत वाघानी ने कंपोज किया है गाना
  • करण कपाड़िया ने किया निर्देशन
  • ध्वनि भानुशाली के जन्मदिन पर लॉन्च हुआ गाना

नई दिल्ली:

मशहूर गायिका ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) आज अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं.  बहुत कम समय में म्यूजिक इंडस्ट्री में ध्वनि ने वो मुकाम हासिल किया है जो हर किसी के बस की बात नहीं है. अब तक के करियर में ध्वनि, बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए हिट और शानदार गाने गा चुकी हैं. टी-सीरीज के साथ कई हिट गाने दे चुकीं ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) एक और सिंगल ट्रैक ‘राधा’ (Radha Song Out) लेकर आई हैं. उनके बर्थडे के मौके पर इस गाने को रिलीज किया गया. कुनाल वर्मा (Kunaal Vermaa) द्वारा लिखे गए और अभिजीत वाघानी (Abhijit Vaghani) द्वारा कंपोज किया गया राधा, एक भावपूर्ण और मनमोहक गीत है. जो प्रेम की मासूमियत को दर्शाता है.

ध्वनि अपने दिलचस्प गीतों के साथ, मधुर संगीत और सुगमता के साथ 'राधा' गाने में कलात्मक तरीके से प्यार और मासूमियत व्यक्त करती है. इस म्यूजिक वीडियो को एक पायदान ऊपर उठाते हुए इंडस्ट्री की बेहतरीन टीम द्वारा शूट किया गया है, इसके निर्देशक करण कपाड़िया (Karan Kapadia) हैं, जिन्होंने कुछ प्रतिष्ठित टेलीविजन विज्ञापनों में अपना हुनर दिखाया है. इसके अलावा वार्ड विनिंग सिनेमेटोग्राफर रवि वर्मन (Ravi Varman) शामिल हैं. 

ये भी देखें- प्रभाष की 'आदिपुरुष' में दिखाई दे सकती है अजय देवगन-काजोल की जोड़ी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhvani Bhanushali (@dhvanibhanushali22)

इस गाने को प्रकृति के तत्वों का चित्रण करते हुए अलीबाग में शूट किया गया है. इस लोकेशन में गाना और ज्यादा जीवंत लग रहा है. ध्वनि भानुशाली की सुंदरता दर्शकों को आकर्षित करती है. हमने देखा है, ध्वनि भानुशाली के ज्यादातर ट्रैक पॉप शैली के अंतर्गत आते हैं जो डांस ट्रैक रहे हैं, वहीं 'राधा' के साथ वह अपनी भावपूर्ण, सुरीली धुन और सार्थक गीत के जरिए अपने प्रशंसकों को संगीत की रोमांटिक शैली में कुछ अलग पेश करेंगी.

गाने के बारे में बात करते हुए ध्वनि भानुशाली कहती हैं कि 'राधा उस तरह के गानों से बहुत अलग है जो मैंने पहले किए थे. इसमें प्यार में पड़ने और पल में खुश रहने की मासूमियत को दर्शाया गया है. मैंने करण के साथ म्यूजिक वीडियो के लिए एक धमाके की शूटिंग की थी. उन्होंने और रवि सर ने अपनी अवधारणा के साथ गाने को इतना ऊंचा ले लिया है और प्रत्येक फ्रेम कितना सुंदर दिखता है. इसके अलावा, रजित ने डांस की कोरियोग्राफी की है. भूषण सर हमेशा से बहुत सहयोगी रहे हैं और उन्होंने उस गीत को पसंद किया है जिसे हमने बनाया है. मैं इसे देखने के लिए सभी का इंतजार नहीं कर सकती.'

ये भी पढ़ें- जैकी श्रॉफ ने की बेटे टाइगर की तारीफ, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhvani Bhanushali (@dhvanibhanushali22)

वहीं टी सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने कहा कि 'राधा एक आधुनिक अभी तक कालातीत प्रेम गीत है. अभिजीत ने अपनी व्यक्तिगत शैली के साथ रचना और धवानी पर बेहतरीन काम किया है, जो गीत को जीवंत करता है. करण और रवि वीडियो की शूटिंग के साथ, हम देख सकते हैं कि अपने विचारों के साथ कितनी खूबसूरती से उन्होंने गाने को कुछ अनोखे में बदल दिया है.' संगीतकार अभिजीत वाघानी कहते हैं कि 'ध्वनि और मैंने एक दिन राधा गाने को कंपोज किया. ध्वनि ने अपनी आवाज में कुणाल के गाने को बहुत सुंदर तरीके से गाया है. उन्होंने कहा कि ये वीडियो काफी अच्छा है. और युवाओं को काफी पसंद आएगा. 

सिनेमेटोग्राफर रवि वर्मन कहते हैं कि 'ध्वनि खुद बहुत खुशमिजाज हैं और जब आप उनका गाना सुनते हैं तो आप  imagine light, positivity, colours and grandness महसूस करते हैं. हमारा लक्ष्य 'राधा' के हर फ्रेम को खूबसूरत बनाना था. मुझे खुशी है कि हम इसमें सफल रहे और आशा है कि दर्शक गीत का आनंद लेंगे.' निर्देशक करण कपाड़िया ने कहा कि “यह एक संगीत वीडियो को निर्देशित करने का मेरा पहला प्रयास है और यह ध्वनि और टी-सीरीज के साथ एक मजेदार सहयोग था. ध्वनि युवा लड़की है, हमने मिलकर कई प्रयोग किए हैं. ध्वनि के साथ कई तरह से शूटिंग हुई है. रवि ने गाने को बेहतरीन तरीके से कैप्चर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhvani Bhanushali (@dhvanibhanushali22)

बता दें कि ध्वनि का ये नया गाना आज रिलीज हो गया है. ध्वनि (Dhvani Bhanushali) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. वे अब तक अपने करियर में कई हिट और शानदार गाने गा चुकी हैं. ट्विटर पर उन्होंने अपने गाने ‘राधा’ के रिलीज होने की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये गाना उनके दिल के काफी करीब है. इस गाने को लेकर फैंस के बीच पहले ही काफी बस क्रिएट हो चुका है क्योंकि ध्वनि ने शूटिंग की कुछ शार्ट प्लेस अपने फैंस के लिए पोस्ट की थी जिससे साफ समझ आता है कि उनके पिछले तमाम हिट गानों की तरह यह गाना भी सुपरहिट होने जा रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2021, 02:41:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.