News Nation Logo

प्रभाष की 'आदिपुरुष' में दिखाई दे सकती है अजय देवगन-काजोल की जोड़ी

खबर आ रही है कि फिल्म 'आदिपुरुष' में अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी भी दिखाई दे सकती है. इस फिल्म में राम के किरदार में प्रभाष दिखाई देंगे, तो वहीं कृति सेनन सीता के रूप में नजर आएंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 22 Mar 2021, 12:54:59 PM
Ajay Devgan Kajol

Ajay Devgan-Kajol (Photo Credit: फोटो- @kajol Instagram)

highlights

  • रामायण की कहानी से प्रेरित है फिल्म
  • 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी फिल्म
  • भगवान राम की भूमिका में दिखेंगे प्रभाष

नई दिल्ली:

'बाहुबली' अभिनेता प्रभाष (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर लोगों में अभी से जबरदस्त उत्साह है. दर्शक इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म के सभी किरदारों का चयन करने के लिए निर्माताओं की ओर से खूब माथापच्ची की जा रही है. हाल ही में इस फिल्म में सीता का रोल निभाने के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम सामने आया था. वहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी भी दिखाई दे सकती है.  ये फिल्म भगवान राम की जीवन पर आधारित है.

इस फिल्म में राम के किरदार में प्रभाष दिखाई देंगे, तो वहीं कृति सेनन सीता के रूप में नजर आएंगी. फिल्म में राम के भाई लक्ष्मण की भूमिका में सनी सिंह का नाम फाइनल हुआ है. जबकि रावण का अभिनय सैफ अली खान करेंगे. वहीं अब जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल भी दिखाई देंगे. फिल्म मेकर्स इस जोड़ी को फिल्म में अहम किरदार देने पर विचार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- साशा रामचंदानी संग शादी के बंधन में बंधे हरमन बावेजा, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

शंकर-सती बनेंगे अजय-काजोल

भगवान राम की कहानी में भगवान भोलेनाथ का जिक्र जरूर होता है. इसीलिए फिल्म मेकर्स इस फिल्म में भगवान शंकर और माता सती के रूप में दिग्गज जोड़ी को लेना चाहते हैं. अब जानकारी आ रही है कि अजय देवगन को भगवान शंकर के लिए और काजोल को माता सती के किरदार के लिए चुना गया है. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि काजोल ने इससे पहले तानाजी में भी अजय देवगन के साथ अपना दम दिखाया था. तो क्या फिर से अजय देवगन और काजोल की जोड़ी आदिपुरुष का हिस्सा होगी, इस पर सवाल और सस्पेंस बरकरार है. 

ओम राउत कर चुके हैं तानाजी के निर्देशन

ये भी पढ़ें- कंगना ने 'Thalaivi' के लिए बढ़ाया था 20 किलो वजन, Photos हुईं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं जो कि इससे पहले काजोल और अजय देवगन की तानाजी का भी निर्देशन कर चुके हैं. इस फिल्म में अजय-काजोल की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में सैफ अली खान ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. वहीं ओम राउत आदिपुरुष के भी निर्देशक हैं. 

रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल के फिल्म का हिस्सा बनने के लिए प्रभास ने ही कोशिश की थी. कहा जा रहा है कि एक्टर प्रभास बॉलीवुड अदाकाराओं के फैन रहे हैं. इसी वजह से उनकी फिल्म राधे श्याम के लिए एक्टर ने भाग्यश्री को वरीयता दी थी और अब वो काजोल के साथ इस फिल्म में काम करने की तैयारी में हैं. ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी. जल्द इसके शूटिंग का भी आगाज किया जाएगा. लुक और कहानी को लेकर ये फिल्म काफी विशाल बताई जा रही है. ये रामायण की कहानी से प्रेरित है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2021, 12:54:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.