logo-image
लोकसभा चुनाव

वेब सीरीज 'रामयुग' एमएक्स प्लेयर पर होगी रिलीज, वायरल हुआ ट्रेलर

कुणाल कोहली (Kunal Kohli) कहते है कि उनकी आगामी पौराणिक वेब सीरीज 'रामयुग' (Ramyug) भगवान राम की कहानी को बयान करती है

Updated on: 30 Apr 2021, 09:55 AM

highlights

  • कुणाल कोहली की वेब सीरीज 'रामयुग' का टीजर रिलीज हो चुका है
  • वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा
  • वेब सीरीज 'रामयुग' के टीजर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है

नई दिल्ली:

वेब सीरीज 'रामयुग' (Ramyug) का टीजर बीते दिनों रिलीज किया गया था. सोशल मीडिया पर सीरीज के टीजर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. कुछ ही समय में सीरीज के टीजर को लाखों व्यूज मिल चुके थे. इस सीरीज में रामायण की कथा एक बार फिर नए अंदाज में देखने को मिलने वाली है. सीरीज के निर्देशक कुणाल कोहली (Kunal Kohli) कहते है कि उनकी आगामी पौराणिक वेब सीरीज 'रामयुग' (Ramyug) भगवान राम की कहानी को बयान करती है. इस समय में जब लोग इस महामारी में निराशा महसूस कर रहे हैं तो इससे सकारात्मकता और आशा का प्रसार होगा. 

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण से मौत होने वाले परिवारों के लिए सोनू सूद ने उठाई आवाज

कुणाल कोहली (Kunal Kohli) कहते हैं, "देश बेहद कठिन समय से गुजर रहा है और हम आशा करते हैं कि इस महाकाव्यात्मक कहानी का फिर से कहना उन्हें प्रेरित करेगा और उनके परिवारों को शक्ति देगा जो एक साथ बैठकर इस कहानी को देख सकते हैं."

यह भी पढ़ें: मौत के वक्त 2 महीने की प्रेगनेंट थी Amitabh की हीरोइन, भयानक था हादसा

कुणाल कोहली (Kunal Kohli) कहते हैं, "राम की कहानी को भारत के कुछ महानतम लेखकों द्वारा संस्कृत और क्षेत्रीय भाषाओं दोनों में लिखा गया है. युवा दर्शकों के समक्ष इस कहानी को एक अनूठे ढंग से पेश कर पाने के चलते मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं."

यह भी पढ़ें: कोरोना से जंग में आगे आए अजय देवगन, लगवाए 20 आईसीयू बेड्स

इस शो में दिगंथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दूहन सिंह, विवान भटेना, नवदीप पल्लापोलू, अनीश जॉन कोकेन, शिशिर मोहन शर्मा (Sishir Mohan Sharma), जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी (Shweta Gulati), सुपर्णा मारवाह, ममता वर्मा (Mamta Varma), टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra), दलीप ताहिल (Dilip Tahil) और अनूप सोनी (Anup Soni) शामिल हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उस्ताद जाकिर हुसैन को लेकर 'जय हनुमान' शो का एक संगीत वीडियो पिछले सप्ताह जारी किया गया था. यह शो 6 मई को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा.