logo-image
लोकसभा चुनाव

कोरोना से जंग में आगे आए अजय देवगन, लगवाए 20 आईसीयू बेड्स

सोनू सूद, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बाद अब अजय देवगन (Ajay Devgn) भी इस मुहिम का हिस्सा बन गए हैं

Updated on: 28 Apr 2021, 06:48 PM

highlights

  • कोरोना वायरस  की दूसरी लहर में रोजाना लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं
  • बॉलीवुड सेलेब्स लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं
  • अजय देवगन भी इस मुहिम का हिस्सा बन गए हैं

 

 

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर में रोजाना लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं. दिल्ली और महाराष्ट्र में हालात बहुत ज्यादा खराब हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. सोनू सूद, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बाद अब अजय देवगन (Ajay Devgn) भी इस मुहिम का हिस्सा बन गए हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर 20 आईसीयू बेड्स का इंतजाम करवाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन ने इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ मिलकर बीएमसी की लगभग 1 करोड़ रुपये की मदद की है.

यह भी पढ़ें: कोरोना से जंग के लिए आए अक्षय कुमार, डोनेट किए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

मुंबई के शिवाजी पार्क एरिया में 20 आईसीयू बेड्स बनवाए गए हैं. यह पैसे बीएमसी (BMC) को अजय देवगन की ऑर्गनाइजेशन के जरिए दिए गए. वहीं इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने 100 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर्स डोनेट किए हैं. इस बात की जानकारी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने ट्वीट के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. बता दें कि मुंबई में प्रतिदिन 3500 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra की Cousin मीरा चोपड़ा का झलका दर्द, कहा- उसकी वजह से काम नहीं मिलता

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) गौतम गंभीर फाउंडेशन में 1 करोड़ रुपये भी दान कर चुके हैं. इसके अलावा भूमि पेडनेकर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स कोविड 19 से लड़ने के लिए अपने-अपने स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) क्राइम ड्रामा सीरीज रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आएंगे, सीरीज डिज्नीप्लस हॉटस्टार  पर रिलीज होगी. फैंस को अजय देवगन की इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) कई फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.