logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra की Cousin मीरा चोपड़ा का झलका दर्द, कहा- उसकी वजह से काम नहीं मिलता

बॉलिवुड में अक्सर ऐसा देखा जाता है की किसी मश्हुर स्टार के भाई-बहन या बच्चे इंडसट्री में आते हैं तो उनकी जमकर तुलना की जाती है. और ऐसे कई एक्टर हैं जिन्हें जिन्हें इसी वजह से बॉलिवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिलती.

Updated on: 28 Apr 2021, 03:43 PM

New Delhi:

बॉलिवुड में अक्सर ऐसा देखा जाता है की किसी मश्हुर स्टार के भाई-बहन या बच्चे इंडसट्री में आते हैं तो उनकी जमकर तुलना की जाती है. और ऐसे कई एक्टर हैं जिन्हें जिन्हें इसी वजह से बॉलिवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिलती.अब ऐसा ही हुआ है प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा के साथ. तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा, ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की कजन हैं. मीरा चोपड़ा को हाल ही में रिलीज हुई 'द टैटू मर्डर्स' में देखा गया था. ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जो दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है.

इस सीरीज में मीरा ने पुलिस ऑफिसर का निभाया है. हालांकि, मीरा चोपड़ा के मुताबिक, इंडस्ट्री में काम पाने के लिए एक ग्लोबल स्टार की बहन होना ही काफी नहीं है. प्रियंका चोपड़ा की रिश्तेदार होना, उनके करियर के लिए कभी मददगार नहीं रहा.

मीरा चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल के बारे में बातचीत करते हुए कहा- 'जब मैं बॉलीवुड में कदम रख रही थो तो एक ही चर्चा थी कि प्रियंका की बहन भी आ रही हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे कभी तुलनाओं का सामना नहीं करना पड़ा. मुझे जो काम मिला, प्रियंका के चलते नहीं मेरे चलते मिला. अगर मुझे कभी किसी प्रोड्यूसर की जरूरत थी, तो उन्होंने मुझे इसलिए कास्ट नहीं किया कि मैं प्रियंका चोपड़ा की बहन हूं.'

'सच कहूं तो प्रियंका चोपड़ा से संबंध होना, मेरे करियर के लिए कभी मददगार नहीं रहा. हां, लेकिन मुझे इसका फायदा ये जरूर हुआ कि लोगों ने मुझे सीरियसली लिया. उन्होंने मुझे हल्के में नहीं लिया, क्योंकि वह जानते थे कि मैं एक ऐसे परिवार से आती हूं, जो सिनेमा जानते हैं. मुझे भी काफी स्ट्रगल करना पड़ा, ईमानदारी से कहूं तो कभी भी मेरी तुलना उन दोनों प्रियंका और परिणीति चोपड़ा से नहीं की गई.'

बता दें कि मीरा चोपड़ा आख‍िरी बार बॉलिवुड फिल्‍म 'सेक्‍शन 375' में नजर आई थीं। इस फिल्‍म में उनके साथ अक्षय खन्‍ना और रिचा चड्ढा भी थे। अब देखना ये होगा की मीरा चोपड़ा आगे अपने फैंस का किस तरह मनोरंजन करती हैं.