logo-image
लोकसभा चुनाव

कोरोना संक्रमण से मौत होने वाले परिवारों के लिए सोनू सूद ने उठाई आवाज

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में जिन बच्चों ने अपने परिजनों को खोया है उनके लिए एक मुहिम शुरू की है. सोनू सूद ने देश की सरकार से अपील की है कि जो बच्चे इस कोरोना काल में अपने परिजनों को खोए हैं उनकी शिक्षा की जिम्मेदारी खुद उठाएं.

Updated on: 29 Apr 2021, 04:49 PM

highlights

  • अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना काल में जारी की एक और मुहिम
  • कोरोना से अपने परिजनों को खोने वाले बच्चों के लिए मुहिम
  • ऐसे बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी सरकार अपने ऊपर ले

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में जिन बच्चों ने अपने परिजनों को खोया है उनके लिए एक मुहिम शुरू की है. सोनू सूद ने देश की सरकार से अपील की है कि जो बच्चे इस कोरोना काल में अपने परिजनों को खोए हैं उनकी शिक्षा की जिम्मेदारी खुद उठाएं. सोनू सूद ने कहा कि सरकार ऐसे नियम बनाये  जिससे उनके फ्यूचर को देखते हुए उनकी किसी भी तरह की पढ़ाई का खर्च खुद से न वहन करना पड़े ऐसे बच्चों के पढ़ाई के खर्चे सरकार उठाये ताकि वो अपना भविष्य बना सकें. सोनू सूद ने आगे कहा कि सरकार से मेरी गुजारिश है कि वो इसको लेकर कोई नियम जरूर बनायें और उन लोगों से भी आग्रह किया जो लोग ये वीडियो देख रहे हों वो आगे आकर मेरे साथ आकर मेरी इस बात को सरकार तक आगे बढ़ाए.

गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया जिसमें उन्होंने कोरोना काल में अपने परिजनों को गवांने वाले बच्चों को लेकर ये मांग की है. आपको बता दें कि ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है. इस वीडियो में सोनू सूद ने ये अपील भी की है कि इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि उनकी ये बात सरकार तक पहुंच जाए.

यह भी पढ़ेंःCM अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

17 अप्रैल को अभिनेता सोनू सूद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, 'नमस्कार दोस्तों! मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा, आपकी मुश्किलों को ठीक करने का. याद रहे, कोई भी तकलीफ...मैं हमेशा आपके साथ हूं.' आपको बता दें कि इसके 10 दिन पहले ही सोनू सूद ने कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन भी लगवाई थी.

यह भी पढ़ेंःजानिए दुनिया का वो रहस्यमयी गांव जहां पैदा होती हैं सिर्फ लड़कियां, वैज्ञानिक भी हैरान

अभिनेता सोनू सूद ने हाल में ही एक टेलिग्राम ऐप लांच किया था. जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीटर के जरिए दी थी. सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "अब पूरा देश साथ आएगा. जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पर इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे. देश को बचाएंगे." आपको बता दें इस एप के जरिए सोनू जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन उपलब्ध कराएंगे. उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.