logo-image

CM अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण ने अपना तांडव मचा रखा है. आम जनता को कौन कहे यहां पर राज्य के मुख्यमंत्री भी कोरोना की मार से खुद को नहीं बचा पा रहे हैं. अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं.

Updated on: 28 Apr 2021, 08:18 PM

highlights

  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी कोरोना पॉजिटिव
  • सुनीता गहलोत भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं
  • सीएम अशोक गहलोत भी अब रहेंगे क्वारंटीन

जयपुर:

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण ने अपना तांडव मचा रखा है. आम जनता को कौन कहे यहां पर राज्य के मुख्यमंत्री भी कोरोना की मार से खुद को नहीं बचा पा रहे हैं. अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. इस बात की जानकारी सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करके दी. अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि मेरी पत्नी सुनीता गहलोत की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई है. प्रोटोकॉल के अनुसार होम आइसोलेशन में उनका ट्रीटमेंट प्रारंभ हो गया है. अब मैं आइसोलेशन में रहकर चिकित्सकों एवं अधिकारियों के साथ में 8:30 बजे होने वाली कोविड समीक्षा बैठक लूंगा.

वहीं राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने अशोक गहलोत की पत्नी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा कि सीएम अशोक गहलोत जी की पत्नी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ है मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्‍थ लाभ की कामना करता हूं. आपको बता देंं कि राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. 

पिछले 24 घंटों की बात करें तो राजस्थान में 16,613 नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं. वहीं अगर हम एक दिन में राज्य में कोरोना से हुई मौतों की बात करें तो पिछले एक दिन में 120 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हो चुकी है. इन आंकड़ाें के साथ अब राज्य में कुल मामलों की संख्या 5,63,577 हो गई है. वहीं अब तक 3,926 लोगों ने इस बीमारी के सामने दम तोड़ दिया है. वहीं राज्य में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 1,63,372 तक जा पहुंची है. वहीं पिछले 24 घंटे में राहत की खबर ये है कि 8,303 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है.

यह भी पढ़ेंःस्वास्थ्य मंत्रालय और विशेषज्ञ कर रहे हैं प्रोनिंग की पैरवी, मिल सकती है मदद

वहीं राजस्थान में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच ऑक्सीजन की कमी और अन्य कोविड की दवाईयों के अभाव को लेकर राजस्थान सरकार लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है. सूबे के मुखिया अशोक गहलोत सरकार के मंत्री केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर राजस्थान के साथ कोविड की दवाओं को लेकर भेदभाव करने का आरोप लगा रहे हैं. राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने दो दिन पहले कहा कि ज्यादा मरीज होने के बावजूद केंद्र सरकार भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों को राजस्थान से ज्यादा ऑक्सीजन दे रही है.

यह भी पढ़ेंःमृत व्यक्ति के मास्क से ऑक्सीजन लेकर महिला ने जीती कोरोना से जंग

बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच ऑक्सीजन की कमी और अन्य जीवन रक्षक दवाईयों की कमी को लेकर राजस्थान सरकार लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है। अशोक गहलोत सरकार के मंत्री मोदी सरकार पर राजस्थान के साथ भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं। चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने दो दिन पहले कहा कि ज्यादा मरीज होने के बावजूद केंद्र सरकार भाजपा शासित राज्यों को राजस्थान से ज्यादा ऑक्सीजन दे रही है।