News Nation Logo

अमिताभ बच्चन ने KBC के सेट पर जया को लेकर किया बड़ा खुलासा

कई वीडियो में से एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कई सारे वीडिओ में से एक वीडिओ वायरल हुआ जिसमे अमिताभ बच्चन ये कबूलते हुए नज़र आए कि वो जया बच्चन से रोज़ झूट बोलते थे.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 17 Dec 2021, 08:11:57 AM
vbfg

KBC के सेट पर जया को लेकर किया बड़ा खुलासा (Photo Credit: onmanorama)

New Delhi:  

सोनी टेलीविज़न का धमाकेदार शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ( KBC)  इन दिनों दर्शकों के बीच खूब धमाका कर रहा है. आए दिन उसमे नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. बीते समय में कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर बिग बी की पोती और उनकी बेटी को देखा गया था जिसमे उन्होंने कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया जिसको सुनकर दर्शक भी खूब हंसे. अमिताभ बच्चन के इस शो में हर शुक्रवार की तरह इस शुक्रवार भी सितारों की महफिल सजने वाली है. 

यह भी पढ़ें- नोरा फतेही इस पंजाबी सिंगर से करेंगी शादी!

शो में एक्ट्रेस नीना गुप्ता और गजराज राव बतौर मेहमान नजर आएंगे, जो कि अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने के अलावा उनसे कई सवाल-जवाब भी करेंगे. उनसे जुड़े ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के कई वीडियो में से एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कई सारे वीडिओ में से एक वीडिओ वायरल हुआ जिसमे अमिताभ बच्चन ये कबूलते हुए नज़र आए कि वो जया बच्चन से रोज़ झूट बोलते थे. 

बता दें कि शो के वायरल वीडियो में एक्ट्रेस नीना गुप्ता, अमिताभ बच्चन से कहती हैं कि मैं भी आपसे कुछ बातें पूछना चाहती हूँ, जिसका आपको सच-सच जवाब देना होगा. उनकी इस बात पर अमिताभ बच्चन हां में जवाब देते हैं और कहते हैं, “ये तो हमारा इम्तिहान हो गया.” ऐसे में नीना गुप्ता, बिग बी से पूछती हैं कि आपका अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल कौन सा रहा है?

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan का दर्द, खूबसूरत महिलाओं की क्यों होती है इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग

नीना गुप्ता का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, “हर एक फिल्म मेरे लिए एक चुनौती ही है.” नीना गुप्ता उनसे अगला सवाल करती हैं कि, “अगर आपको किसी फिल्म को ना कहना हो तो आप क्या बहाना बनाते हैं?”उनकी बात पर बिग बी ने कहा, “फिल्म मिले तो सही.” अमिताभ बच्चन की बात सुनकर दोनों कलाकार अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वहां बैठे सारे लोग उनके इस जवाब पर हसने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वहीं नीना गुप्ता ने बिग बी से अगला सवाल किया कि “आपने किसी चीज से बचने के लिए क्या अपने पार्टनर से कभी झूठ बोला है?” उनकी बात का जवाब देते हुए बिग बी ने कहा, “हमारा ऐसा है कि हमें प्रतिदिन झूठ बोलना पड़ता है.” उनका जवाब सुनकर जहां नीना गुप्ता सिर हिलाने लगती हैं तो वहीं गजराज राव ताली पीट-पीटकर हंसने लगते हैं.

यह भी पढ़ें- Karan Johar ने Alia Bhatt बताया था Emraan Hashmi की बहन

इससे पहले अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नंदा भी केबीसी पर आई थीं. वहीं वीडियो कॉल के जरिए जया बच्चन को भी शो से जोड़ा गया था. शो पर उन्होंने बिग बी के बारे में शिकायत करते हुए कहा था कि उनके पास एक नहीं बल्कि पांच-पांच फोन हैं. उनकी नातिन का कहना था कि हमें बात करने के लिए भी इनसे अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है. तब जाकर हम इनसे कुछ बातें कर पातें हैं. वहीं जया बच्चन का कहना था कि पांच-पांच फ़ोन होने के बावजूद भी वह एक भी फ़ोन नहीं उठाते. शो में उनको नातिन और बेटी के साथ कई तरह के गेम भी खेलता देखा गया जिसमे जया बच्चन ने भी उनकी खूब हंसी उड़ाई थी. 

 

First Published : 17 Dec 2021, 08:11:36 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.