News Nation Logo

Amitabh Bachchan का दर्द, खूबसूरत महिलाओं की क्यों होती है इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग

अमिताभ ने बताना चाहा है कि उनके पास उतने फॉलोवर्स नहीं हैं जितने दूसरी खूबसूरत महिलाओं के पास हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 16 Dec 2021, 08:26:51 PM
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :  

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan latest news) ने गुरुवार को अपनी आने वाली फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) के सेट से अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में अमिताभ भारी बारिश से जूझते हुए एक बैकपैक के साथ पूल पर खड़े दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पर्याप्त फॉलोवर्स ( Amitabh Bachchan followers) नहीं होने पर भी कुछ लिखा है. अमिताभ ने बताना चाहा है कि उनके पास उतने फॉलोवर्स नहीं हैं जितने दूसरी खूबसूरत महिलाओं के पास हैं. अमिताभ ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कृपया मुझे भी फॉलोवर्स बढ़ाने में मदद करें.  तत्काल में अमिताभ बच्चन के 29. 2 मिलियन फॉलोवर्स (29.2 Million followers) हैं.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी अमिताभ बच्चन ने कम फॉलोवर्स पर एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. और कैप्शन के जरिए दर्शकों को ये बताने की कोशिश की कि विराट के लगभग 160 मिलियन फॉलोवर्स हैं और उनके सिर्फ करीब 29 मिलियन. अमिताभ बच्चन की इन पोस्ट्स से यह साफ जाहिर है कि इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी फैन फॉलोइंग को लेकर काफी परेशान हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने इस दृश्य के बारे में बताते हुए एक कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पिता एक्शन निर्देशक श्याम कौशल (Shyam Kaushal) को एक्शन क्रेडिट (action credit) दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इसपर कमेंट करते हुए उनकी को- स्टार अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने लिखा,"नेपाल के कपड़े बॉम्बे में! हर दिन आपको शूट करते हुए देखकर दिमाग उड़ जाता है." इसके साथ- साथ रोहित रॉय (Rohit Roy) ने भी टिप्पणी करते हुए लिखा, "अमित जी मैं यह कहते हुए कभी नहीं थकूंगा कि पिछले 50 वर्षों से, आपने हर उस व्यक्ति को प्रेरित किया है जो कला प्रदर्शन में, हर माध्यम से दर्शकों का दिल लुभाया है. आई लव यू! सॉरी, वी लव यू! 

यह भी पढ़ें : Year Ender 2021: इन स्टार्स के लिए रहा साल 2021 बेहद भारी, सबसे बड़े विवादों में घिरी रहीं ये नामचीन हस्तियां

जल्द ही सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की उंचाई में अमिताभ (Amitabh Bachchan upcoming movies) परिणीति, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ नजर आने वाले हैं. अलविदा में वह नीना गुप्ता के साथ भी दिखाई देने वाले हैं और ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट; रनवे 34 में अजय देवगन के साथ भी नजर आने वाले हैं. 

 

First Published : 16 Dec 2021, 07:42:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.