logo-image

नोरा फतेही इस पंजाबी सिंगर से करेंगी शादी! 

नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहजात नहीं है, क्योंकि आज बच्चा-बच्चा उनका दीवाना है. नोरा फतेही आज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी है. बॉलीवुड की दुनिया में नोरा ने एक मुकाम हासिल कर ली है.

Updated on: 16 Dec 2021, 11:48 PM

नई दिल्ली:

नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहजात नहीं है, क्योंकि आज बच्चा-बच्चा उनका दीवाना है. नोरा फतेही आज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी है. बॉलीवुड की दुनिया में नोरा ने एक मुकाम हासिल कर ली है. नोरा फतेही ने बहुत कम समय में बहुत बड़ा नाम कमा लिया और इतना ही नहीं यूथ पूरी तरह नोरा फतही के दीवाना हैं. नोरा बॉलीवुड की कई फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदार निभा चुकी हैं. हालांकि, अभी तक एक भी फिल्म में नोरा ने अभिनेत्री का किरदार नहीं निभाया है. 

इन दिनों नोरा फतेही काफी ज्यादा मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं, क्योंकि नोरा की ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में नोरा फेसम पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ नजर आ रही हैं. बताया जा रहा हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये भी बताया जा रहा है कि नोरा फतेही और गुरु रंधाना जल्दी ही एक दूसरे के हो जाएंगे यानी शादी करेंगे.

सिंगिंग की दुनिया में गुरु रंधावा बहुत बड़े सुपरस्टार हैं. गुरु रंधावा ने अपने करियर में कई सारे सुपरहिट गाने दिए हैं, जिसके लोग काफी दीवाने हैं. गुरु रंधावा और नोरा फतेही को एक साथ देखा जा रहा है. ऐसी एक तस्वीर सामने आई है कि जिसमें नोरा फतेही जलपरी बनी हुई हैं और उसके जैसे ही कपड़े पहनी हुई हैं. इस कपड़े में नोरा फतेही बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर में नोरा फतेही के साथ गुरु रंधावा भी है.

खबर आ रही हैं कि किसी गाने के लिए दोनों शूट कर रहे हैं और उसी दौरान की यह तस्वीर है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों के बीच काफी नजदीकी बढ़ती जा रही है.