News Nation Logo

Phone Bhoot VS Mili : Katrina Kaif नहीं चला पाईं अपने स्टारडम का जादू, Janhvi Kapoor के सामने हो गईं फेल

Pallavi Tripathi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 05 Nov 2022, 03:18:20 PM
double xl phone bhoot mili

Phone Bhoot VS Mili VS Double XL (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • कलेक्शन में मामले में 'फोन भूत' पहले नंबर पर
  • लेकिन लोगों की तरफ से मिल रहा नेगेटिव रिएक्शन
  • 'मिली' दूसरे और तीसरे नंबर पर 'डबल एक्सएल'
  • हालांकि, 'मिली' को बताया जा रहा बेहतर

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ समय पहले ही कदम रखने वाली जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' हाल ही में 04 नवम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज हुई. वहीं, दूसरी तरफ इंडस्ट्री में अपने जड़े मजबूत कर चुकीं कैटरीना की अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' भी उसी दिन रिलीज हुई. ऐसे में दोनों की तुलना तो बनती है. सोशल मीडिया पर पहले ही दोनों फिल्मों को साथ रखकर देखा जा रहा है. लेकिन इस चर्चा में कैट को काफी ट्रोल होना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें- Statement : Mili के साथ रहा Janhvi Kapoor का सबसे बेकार एक्सपीरियंस! सताते थे बुरे सपने

गौरतलब है कि सनी कौशल और मनोज पहवा के साथ आयी जान्हवी की ये थ्रिलर मूवी मल्यालम फिल्म 'हेलन' का हिंदी रीमेक है. हालांकि, देश में पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 45-65 लाख रहा. ऐसे में मिली ने भी अपनी रिलीज के पहले दिन कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. लेकिन इसे कैटरीना की 'फोन भूत' से बेहतर बताया जा रहा है. क्योंकि एक्ट्रेस अनुभवी हैं. साथ ही जान्हवी की इस फिल्म में कलाकारों की परफॉर्मेंस काफी सही है. 

वहीं, अब बात कर ली जाए कैट, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'फोन भूत' की. तो इसने अपनी ओपनिंग 2 करोड़ के साथ की है. लेकिन लोगों द्वारा इस पर नेगेटिव रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. नेटिजन्स का कहना है कि ये फिल्म न तो डरावनी है और न ही फनी. 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt की डिलिवरी से पहले Ranbir Kapoor के बच्चे को हाथ लगाना चाहती हैं Katrina Kaif

इसके अलावा एक तीसरी फिल्म को भी इनके साथ कंपेयर किया जा रहा है. जो कि सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म 'डबल एक्सएल' है. इस फिल्म की हालत 'मिली' से भी ज्यादा खराब रही है. 'डबल एक्सएल' ने पहले ही दिन बेकार प्रदर्शन करते हुए महज 25 लाख का कलेक्शन किया और इसी के साथ ये ओपनिंग डे टेस्ट में भी फेल साबित हुई. 

यह भी पढ़ें- इंडस्ट्री में 'सेक्सिज्म' पर बोलीं Huma Qureshi, महिलाओं को करना पड़ता है साबित

अब बात बॉक्स ऑफिस इंडिया के स्टेंटमेंट की करें, जिसमें इन तीनों फिल्मों पर टिप्पणी की गई है. तो उसमें कहा गया है कि "फोन भूत के साथ एक ही प्लस पॉइंट है कि इसने मिली और डबल एक्सएल से बेहतर ओपनिंग की है, लेकिन यह बड़ी उपलब्धि नहीं है. क्योंकि इन फिल्मों ने भयानक कलेक्शन के साथ ओपनिंग की है, जिसमें मिली दोनों में से बेहतर है."

First Published : 05 Nov 2022, 03:18:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Movie Review News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.