News Nation Logo

Statement : Mili के साथ रहा Janhvi Kapoor का सबसे बेकार एक्सपीरियंस! सताते थे बुरे सपने

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 01 Nov 2022, 07:55:33 AM
janhvi kapoor

Janhvi reveals her experience of nightmares during mili shooting (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • जान्हवी ने बताया 'मिली' के दौरान का एक्सपीरियंस
  • रातों को जगाते थे बुरे सपने
  • शूटिंग के दौरान हुआ 'बेकार' अनुभव

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिली' (Mili release date) 04 नवम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसके लिए फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस का एक्सपीरियंस (Janhvi Kapoor experience with mili) कैसा रहा? अगर नहीं, तो आपको बता दें कि उन्हें काफी बेकार अनुभव से गुजरना पड़ा. यहां तक कि उन्हें रातों को बुरे सपने (Janhvi Kapoor nightmares) भी आने लगे. इस बात का खुलासा खुद जान्हवी ने किया है. 

जान्हवी ने ये बातें मीडिया के साथ बातचीत में बताई हैं. जिसमें उन्होंने (Janhvi Kapoor statement) कहा, "मुझे याद है कि इस फिल्म ने मेरी मेंटल हेल्थ पर काफी प्रभाव डाला. मैं शूटिंग खत्म करने के बाद जब घर वापस जाती और सोती तो मुझे सपने आते कि मैं अभी भी शांत हूं फ्रीजर में. मैं बीमार पड़ गई और दो-तीन दिनों तक मुझे पेन-किलर्स लेना पड़ा. यहां तक ​​कि डायरेक्टर की भी तबीयत खराब थी.

इस दौरान एक्ट्रेस से सवाल किया जाता है कि क्या उन्हें अपना वजन 7.5 किलोग्राम (Janhvi Kapoor weight gain) और बढ़ाने के लिए कहा गया था, जिससे वो दर्शकों के साथ और भी ज्यादा जुड़ सकें. जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, "अगर आप अपने दिन के 15 घंटे फ्रीजर में बंद वातावरण में रोते हुए बिताते हैं, तो कभी-कभी एक चूहा, जो आपकी उंगलियों को कुतरता रहता है, वह निश्चित तौर पर ग्लैमरस नहीं है."

मथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी फिल्म 'मिली' 2019 में आई मल्यालम हिट 'हेलेन' की हिंदी रीमेक (Helen hindi remake) है. यह फिल्म मिली के किरदार के संघर्षों को दिखाती है, जो एक फ्रीजर के अंदर जिंदा रहने के लिए समय के खिलाफ दौड़ती है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म की टीम द्वारा एक विशेष फ्रीजर बनाया गया था, जहां उन्होंने 20 दिनों के लिए शून्य से 15 डिग्री सेल्सियस तापमान पर शूटिंग की. वहीं, कुछ मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो इस कहानी के लिए कहा जाता है कि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है.

First Published : 01 Nov 2022, 07:54:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.