logo-image

Alia Bhatt की डिलिवरी से पहले Ranbir Kapoor के बच्चे को हाथ लगाना चाहती हैं Katrina Kaif

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भले एक समय पर रणबीर कपूर को डेट किया है और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब उनकी पत्नी हैं, लेकिन दोनों (Katrina Kaif bonding with Alia Bhatt) के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

Updated on: 01 Nov 2022, 02:16 PM

highlights

  • आलिया के बेबी बंप को छूना चाहती हैं कैटरीना
  • कैट ने की आलिया की तारीफ
  • दीपिका को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भले एक समय पर रणबीर कपूर को डेट किया है और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब उनकी पत्नी हैं, लेकिन दोनों (Katrina Kaif bonding with Alia Bhatt) के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है. कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला है, क्योंकि हाल ही में कैटरीना ने आलिया के बेबी बंप (Katrina Kaif wants to touch Alia baby bump) को अपने हाथों से छूने की बात कही है. जो इस समय चर्चा में आ गई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को लेकर भी बात की है. 

दरअसल, एक हालिया इंटरव्यू (Katrina Kaif interview) में कैटरीना से पूछा गया कि जब भी वह आलिया से मिलेंगी, तो क्या करना चाहेंगी. उसी का जवाब देते हुए उन्होंने पहले पेट की तरफ इशारा किया और कहा कि वह आलिया के प्रेग्नेंट बेली को छूना चाहेंगी. कैटरीना ने ये भी बताया कि वह उन्हें अक्सर जिम में देखती हैं. उनका कहना है कि आलिया कमाल की हैं और अभी भी जिम में वर्कआउट करती हैं.

इसके अलावा कैटरीना से दीपिका पादुकोण (Katrina Kaif on Deepika Padukone) को लेकर भी सवाल किया गया. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि वह उन्हें भी जिम में अक्सर मिलती हैं. वे एक ही जिम जाते हैं. उन्होंने बताया कि हाल ही में झूले पर लटककर एक्सरसाइज करते हुए उन्होंने दीपिका की वीडियो भी बनाई थी. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से साझा किया था. उनकी इस वीडियो पर लोगों ने काफी मजेदार रिएक्शन्स दिए थे. 

खैर, बात वर्कफ्रंट की करें तो कैटरीना की फिल्म 'फोन भूत' (Katrina Kaif in Phone Bhoot) जहां जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. वहीं, आलिया और कैटरीना (Alia Bhatt Katrina Kaif) आने वाले दिनों में एक साथ फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) में काम करने वाले हैं. जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra in jee le zara) भी लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी.