News Nation Logo

BREAKING

Banner

Oscar में एक्टर की स्पीच सुनकर शर्मिंदा हो गईं मां, Video हुआ वायरल

डेनियल कलूया (Daniel Kaluuya)  के मजाकिया भाषण ने सभी को खूब गुदगुदाया. जिसके बाद उनके मजाकिया भाषण पर उनकी मां की अनमोल प्रतिक्रिया दी जो वायरल हो गई

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Apr 2021, 05:14:10 PM
daniel

डेनियल कलूया (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • डैनियल ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता
  • डैनियल ने अपनी जीत का श्रेय माता-पिता को दिया
  • डैनियल की मां का वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

भारतीय समय अनुसार डेनियल कलूया (Daniel Kaluuya) ने सोमवार सुबह 93 वें अकादमी पुरस्कार में 'जुडास एंड द ब्लैक मसीहा' में अपने काम के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता. डेनियल कलूया (Daniel Kaluuya)  के मजाकिया भाषण ने सभी को खूब गुदगुदाया. जिसके बाद उनके मजाकिया भाषण पर उनकी मां की अनमोल प्रतिक्रिया दी जो वायरल हो गई. सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता में नामांकन की घोषणा पिछले साल की सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री लौरा डर्न द्वारा की गई थी. बता दें कि फिल्म 'नोमाडलैंड' को बेस्ट फिल्म के लिए ऑस्कर अवॉर्ड मिला है. फिल्म अमेरिकी पश्चिम में यात्रा करने वाली एक महिला की कहानी है. 'नोमाडलैंड' सबसे कम बजट में बनी अबतक की सबसे अच्छी फिल्म है.

यह भी पढ़ें: Oscars 2021: Nomadland बनी बेस्ट फिल्म, देखें ऑस्कर अवॉर्ड्स की पूरी लिस्ट

जीतने के बाद डेनियल कलूया (Daniel Kaluuya) ने कहा "मैं अपनी मां का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. बहुत बहुत धन्यवाद. आपने मुझे सब कुछ दिया. ताकि मैं अपनी पूरी ऊंचाई पर खड़ा रह सकूं."

यह भी पढ़ें: ‘बालवीर’ फेम आशका गोराडिया ने लिया एक्टिंग से सन्यास, ये है वजह

डेनियल कलूया (Daniel Kaluuya) ने कहा यहां हर किसी के पास करने के लिए बहुत काम है. यहां एक अकेला आदमी काम नहीं करता है. मैं आप में से हर एक को देखता हूं. हमें काम करने के लिए मिल गया है. मंगलवार सुबह से मैं काम पर वापस जाऊंगा क्योंकि आज रात, मैं कहीं और जा रहा हूं.

यह भी पढ़ें: जॉर्जिया एंड्रियानी ने शहनाज गिल के भाई के साथ जमकर किया डांस, देखें Video

बाद में भाषण ने एक मनोरंजक मोड़ लिया जब उन्होंने ऑस्कर पुरस्कार जीतने का एक अजीब कारण बताया. डेनियल कलूया (Daniel Kaluuya)ने कहा, "मेरी मां, मेरे डैड उन्होंने अच्छा किया, और उसकी वजह से मैं यहां हूं! मैं जीवित होने के लिए बहुत खुश हूं, इसलिए मैं उस रात को सेलीब्रेट करना चाहता हूं" जैसे ही उनका भाषण समाप्त हुआ, उनकी मां ने उनकी तरफ थप्पड़ मारने का इशारा किया, वहीं अभिनेता की बहन भी हंसी नहीं रोक पाईं. दोनों का रियेक्शन वायरल हो गया.

First Published : 26 Apr 2021, 05:14:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Daniel Kaluuya Oscar 2021

वीडियो