logo-image

जॉर्जिया एंड्रियानी ने शहनाज गिल के भाई के साथ जमकर किया डांस, देखें Video

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी जहाँ पर मीडिया के पूछने पर अभिनेत्री ने बताया की वो चंडीगढ़ जा रही हैं

Updated on: 26 Apr 2021, 04:56 PM

highlights

  • जार्जिया जल्द ही शहबाज गिल के साथ एलबम में नजर आएंगी
  • शहबाज गिल बिग बॉस फेम शहनाज गिल के भाई हैं
  • जार्जिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

खूबसूरत अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) एक लंबे समय की छुट्टी के बाद अब पूरी तरह से अपने काम पर फोकस कर रही है. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी जहाँ पर मीडिया के पूछने पर अभिनेत्री ने बताया की वो चंडीगढ़ जा रही हैं, और कुछ बहुत ही जल्द कुछ गुड न्यूज़ देने वाली है. लेकिन आपको बता दे कि चंडीगढ़ में जॉर्जिया एंड्रियानी बिग बॉस फेम शहनाज गिल के भाई शहबाज़ गिल के साथ कुछ तस्वीर और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी जहां पर दोनों पुलिस के यूनिफार्म में देखे जा सकते है. अब इसी से अंदाज़ लगया जा सकता है कि वो जरूर किसी म्यूजिक एल्बम की शूटिंग कर रहे है. लेकिन अभी तक इस बात की पुख्ता तौर जानकारी दोनों के तरफ से नहीं दी गयी है.

यह भी पढ़ें: ‘बालवीर’ फेम आशका गोराडिया ने लिया एक्टिंग से सन्यास, ये है वजह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) चंडीगढ़ में शहबाज़ गिल के साथ शूटिंग करते समय खूब मस्ती भी करते नज़र आ रही है और दोनों खूब रील्स बना कर सोशल मीडिया साइट पर अपलोड कर रहे है. एक वीडियो में अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी पंजाबी में अपना नाम और अपने बारे में बताते नज़र आरही है तो वही शहबाज़ गिल अंग्रेज़ी में मस्ती भरे अंदाज़ में अपने बारें में बताते नज़र आ रहे सिर्फ ये ही नही बल्कि दोनों कैमरा के सामने फनी पोज़ देकर पिक्चर भी क्लिक करते नज़र आये. साथ ही संडे के दिन दोनों मस्ती भरे अंदाज़ में फेमस गाना टेम्प्रेचर पर एक रील अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे शहबाज़ गिल और जॉर्जिया फनी अंदाज़ में डांस करते हुए दिखे.    

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

आखरी बार जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) मिक्का सिंह के साथ रूप तेरा मस्ताना सिंगल वीडियो में नज़र आई थी जिसके बाद अब वो फिर एक बार अपने फैंस को अपनी ओर आकर्षित करने की तैयारी में है . तो वही जॉर्जिया ने साउथ में "कैरोलिन कामाक्षी" से अपना डेब्यू किया था जिसके बाद वो बॉलीवुड में श्रेयस तलपड़े के साथ वेलकम टू बजरंगपुर से डेब्यू के करने वाली है.