logo-image

‘बालवीर’ फेम आशका गोराडिया ने लिया एक्टिंग से सन्यास, ये है वजह

आशका (Aashka Goradia ) ने एक्टिंग से रिटायरमेंट लेने का फैसला ले लिया है. आशका अब एक्टिंग छोड़कर अपना पूरा ध्यान अपने बिजनेस पर लगाना चाहती हैं, उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टिंग से संन्यास लेने की जानकारी दी है.

Updated on: 26 Apr 2021, 04:25 PM

highlights

  • बिजनेस में फोकस करना चाहती हैं आशका गोराडिया
  • आशका ने कहा- बिजनेस मेरे खून में है, एक्टिंग में गलती से आ गई.
  • महाराणा प्रताप, नागिन, डायन और बालवीर जैसे शो में काम कर चुकी हैं

नई दिल्ली:

टीवी शो ‘बालवीर’ (Baalveer) से घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) ने अब एक्टिंग से सन्यास लेने की घोषणा की है. उनकी इस ऐलान ने सभी को चौंका दिया है. आशका भले ही काफी दिनों से एक्टिंग से दूर थीं. लेकिन इसके बाद भी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं. जिसके कारण उनकी फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है. आशका की अदाकारी के अलावा उनके बोल्ड अंदाज और फिटनेस की काफी चर्चा होती है. वे अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. और सोशल मीडिया पर अक्सर वर्कआउट की फोटोज को शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोनाकाल में मोदी का नाम लेकर ट्रोल हो गए अनुपम खेर, जानिए क्या है बात ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

अब आशका (Aashka Goradia ) ने एक्टिंग से रिटायरमेंट लेने का फैसला ले लिया है. आशका अब एक्टिंग छोड़कर अपना पूरा ध्यान अपने बिजनेस पर लगाना चाहती हैं, उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टिंग से संन्यास लेने की जानकारी दी है. वे आखिरी बार सीरियल बालवीर में नजर आईं थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

एक इंटरव्यू में आशका ने बताया है कि एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने बाय चांस कदम रख दिया था जबकि बिजनेस उनके खून में रहा है. आशका ने बताया उन्होंने अपना ये फैसला इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर्स को भी बता दिया है. आशका ने कहा कि एक्टिंग ने मुझे मेकअप से इंट्रोड्यूस करवाया जिसकी वजह से मैंने इंडस्ट्री में वो किया जो मैं करना चाहती थी. मुझे जिंदगी ने जो कुछ भी दिया, मैं उसके लिए आभारी हूं. मैं जिस रास्ते पर जा रही हूं, वो मेरे जैसों से थोड़ा अलग है, लेकिन सपनों को पूरा करने जा रही हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

आशका ने कहा कि मेरे पति ब्रैंट की वजह से योगा मेरी जिंदगी में एक बार फिर वापस आया. इससे मुझे शांति मिलती है और जर्नी एक अलग मोड़ पर चली गई. बतौर बिजनेसवुमन आज मेरे काम को पहचान मिल रही है. मेरे काम को लोग पसंद कर रहे हैं और अवॉर्ड्स के रूप में सम्मान भी मिल रहा है. ये मुझे खुशी देता है.

ये भी पढ़ें- इन सेलेब्स ने किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

आशका ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि एक्टिंग से दूरी बनाने का फैसला उनका हमेशा के लिए है या फिर कुछ वक्त के लिए, इस बारे में वो कुछ पक्का नहीं कह सकती हैं. वक्त के साथ आगे जो होगा, उसे वैसे ही देखा जाएगा. बता दें कि महाराणा प्रताप, नागिन, डायन और बालवीर जैसे शोज से आशका ने दर्शकों का दिल जीता. वहीं बिग बॉस और नच बलिए में भी उन्होंने अपना दम दिखाया था.