logo-image

श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, बोनी कपूर ने खोला राज

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi kapoor) भी अब जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं

Updated on: 19 Jan 2021, 12:05 PM

नई दिल्ली:

बीते कई सालों में बॉलीवुड के कई स्टार किड्स ने फिल्मी दुनिया में एंट्री की है. ईशान खट्टर (Ishaan Khattar), सई मांजरेकर, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) समेत कई सेलेब्स के बच्चों ने बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही दिखाया है कि वो भी अपने माता-पिता की तरह करियर बनाना चाहते हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi kapoor) भी अब जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर नोएडा पुलिस ने दर्ज की FIR

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi kapoor) की फिल्मों में एंट्री की खबर की पुष्टि खुद खुशी के पापा यानी बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने की है. एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने बात करते हुए खुशी कपूर (Khushi kapoor) के करियर प्लॉन को बताया है. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि खुशी को एक्टिंग का काफी शौक है. और जल्‍द ही इससे जुड़ा एक बड़ा एनाउंसमेंट सुनने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Tandav Controversy: मुंबई के लिए रवाना हुई UP पुलिस की टीम, निर्देशक और लेखक से करेगी पूछताछ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

इस इंटरव्यू में बोनी कपूर ने कहा, 'मेरे पास संसाधन हैं, लेकिन मैं चाहूंगा कि उसे कोई और लॉन्च करे क्योंकि मैं  खुशी का पिता हूं.' इस बातचीत में बोनी ने यह तो साफ कर दिया कि  खुद प्रोड्यूसर होते हुए भी वह खुशी को लॉन्‍च नहीं करेंगे. इसके साथ ही बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने यह भी बता दिया कि खुशी को लॉन्च करने वाला निर्माता-निर्देशक उनका कोई करीबी ही होगा. अब देखना होगा कि स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले करण जौहर (Karan Johar) खुशी को लॉन्च करते हैं या कोई और. खुशी कपूर (Khushi kapoor) की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म को करण जौहर ने ही बनाया था.