logo-image

वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर नोएडा पुलिस ने दर्ज की FIR

Tandav वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास, अमेजॉन प्राइम इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, वेब सीरीज के लेखक हिमांशु कृष्ण मेहरा और गौरव सोलंकी, अभिनेता सैफ अली खान डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर का नाम इसमें शामिल है

Updated on: 19 Jan 2021, 11:35 AM

नई दिल्ली:

वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. सीरीज में पुलिस की छवि को गलत तौर पर दिखाने, धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए एफआईआर हुई है. संवैधानिक अधिकारों के दुरुपयोग और सद्भावना बिगड़ने की रिपोर्ट सीरीज के निर्माता निर्देशक लेखक कलाकारों के खिलाफ दर्ज हुई है. तांडव वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास, अमेजॉन प्राइम इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, वेब सीरीज के लेखक हिमांशु कृष्ण मेहरा और गौरव सोलंकी, अभिनेता सैफ अली खान डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर का नाम इसमें शामिल है.

यह भी पढ़ें: Tandav Controversy: मुंबई के लिए रवाना हुई UP पुलिस की टीम, निर्देशक और लेखक से करेगी पूछताछ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में साफ तौर पर यह कहा है कि इस सीरीज के एक दृश्य में जिसमें पुलिस के लोगों को डायल हंड्रेड की गाड़ी के अंदर शराब पीते और वर्दी के साथ दिखाया गया है. जिससे पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है और यह वायरल वीडियो लोगों के व्हाट्सएप पर पहुंचना शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: राम मंदिर के लिए दान देने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, लोगों ने याद दिलाई वैष्णो देवी न जाने वाली बात

बता दें कि इससे पहले सीरीज के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में भी एफआईआर दर्ज हुई है. जिसकी जांच के लिए लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है. इस एफआईआर में वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) और लेखक गौरव सोलंकी का नाम आया है. इसमें अमेजन प्राइम के इंडिया हेड ऑफ ऑरिजिनल कंटेंट अपर्णा पुरोहित, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा और एक अन्य अनाम व्यक्ति भी शामिल हैं. सोशल मीडिया पर सीरीज के रिलीज के बाद से ही हैशटैग बैन तांडव ट्रेंड हो रहा है. 15 जनवरी को रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया, मोहम्मद जीशान अय्यूब समेत कई फेमस सितारे हैं.