logo-image

Preity Zinta birthday special : जब प्रीति जिंटा ने अंडरवर्ल्ड डॉन से ली थी टक्कर, बन गई थीं 'रियल हीरो'

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं और सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस आईपीएल की टीम पंजाब किंग्स के को-ओनर की कुर्सी भी संभाले हुए हैं.

Updated on: 31 Jan 2023, 02:44 PM

highlights

  • प्रीति जिंटा आज मना रहीं हैं 48वां जन्मदिन
  • चर्चा में है एक्ट्रेस से जुड़ा एक किस्सा
  • जब प्रीति ने अंडरवर्ल्ड डॉन से लिया था 'पंगा'

नई दिल्ली:

Preity Zinta birthday special : प्रीति जिंटा (Preity Zinta) काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं और सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस आईपीएल की टीम पंजाब किंग्स के को-ओनर की कुर्सी भी संभाले हुए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय पर एक्ट्रेस ने एक अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील से टक्कर ले ली थी. उन्होंने डॉन के खिलाफ कोर्ट में बयान दिया था. जिसके बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री हिल गई थी. सभी कलाकार उनके इस कदम के बाद हैरान रह गए थे. 

यह भी पढ़ें- Bholaa के एक्शन सीन्स ऐसे हुए शूट, देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आंखें!

ये बात साल 2001 में आयी उनकी फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के दौरान की है. जिसमें एक्ट्रेस के साथ सलमान खान और रानी मुखर्जी ने स्क्रीन शेयर किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में निर्माता के तौर पर पेपर्स पर तो हीरा व्यापारी भरत शाह और नाजिम रिजवी का नाम था. लेकिन फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने पैसा लगाया था. ऐसे में एक्ट्रेस को अक्सर धमकी भरे फोन आ रहे थे. जिसकी शिकायत करने पर मामला कोर्ट में पहुंच गया. इसी मामले को लेकर प्रीति जिंटा फिर आगे आयी और उन्होंने डॉन छोटा शकील के खिलाफ बयान दिया. मामला अंडरवर्ल्ड से जुड़ा होने की वजह से प्रीति के स्टेटमेंट की वीडियोग्राफी की गई. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए भरत शाह गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं, नाजिम रिजवी को भी दोषी करार दिया गया था. 

यह भी पढ़ें- Kareena- Diljit फिर देने वाले हैं 'Good Newwz', Tabu- Kriti भी हैं शामिल

बता दें कि इस बात का खुलासा खुद प्रीति ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि वो उस दौरान काफी डरी हुई थी. उन्होंने नाजिम रिजवी से इस बारे में बात भी की थी. जिस पर उन्होंने सबकुछ ठीक होने की बात कही थी और एक्ट्रेस को अपना फोन नंबर देते हुए कहा था कि कोई दिक्कत होने पर उनसे संपर्क करें. हालांकि, प्रीति ने इस मामले में कानूनी सहायता ली और डॉन के खिलाफ अपनी आवाज उठाई. इस बात का खुलासा होने के बाद तमाम लोगों ने उनकी हिम्मत की दाद दी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

यह भी पढ़ें- Pathaan को सम्मान देना है बहाना, Shehzada को अपनी नाक है बचाना!

आपको बताते चलें कि प्रीति जिंटा अपने पति के साथ लॉस एंजेलिस के बेवर्ली हिल्स में रहती हैं. वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने घर और गार्डन की झलकियां शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जाती है.