logo-image

Ajay Devgn BTS video : Bholaa के एक्शन सीन्स ऐसे हुए शूट, देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आंखें!

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही 'भोला' (Bholaa) के अवतार में दिखने वाले हैं. बीते दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म 'भोला' के दो टीजर (Bholaa teaser) आउट किए गए थे.

Updated on: 31 Jan 2023, 01:35 PM

highlights

  • अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट
  • दिखाया 'भोला टीजर 2' के एक्शन सीन्स का बीटीएस
  • सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

नई दिल्ली:

Ajay Devgn BTS action video from Bholaa teaser 2 : बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही 'भोला' (Bholaa) के अवतार में दिखने वाले हैं. बीते दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म 'भोला' के दो टीजर (Bholaa teaser) आउट किए गए थे. जिन्हें लोगों का खूब प्यार मिला. वहीं, टीजर में दिखाए गए एक्शन सीन्स (Bholaa action scenes) लोगों को काफी जबरदस्त लगे. इस बीच अजय देवगन ने फिल्म के सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि मूवी में दिखाए गए एक्शन सीन्स को किस तरह से शूट किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Runway 34 के फ्लॉप के बाद Ajay Devgn ने इस तरह दी सफाई, जनता के दरबार में हो गए पास

आपको बता दें कि ये बीटीएस वीडियो अजय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत एक बाइक स्टंट से होती है. उसके बाद अजय देवगन लोगों के साथ बैठकर एक्शन सीन प्लान करते दिखाई पड़ते हैं. फिर कैमरा हाथ में लिए एक्शन शूट करते दिखाई पड़ते हैं. इसके बाद देखा जा सकता है कि अजय कभी शूट कर रहे होते हैं, तो कभी एक्शन करते नजर आ रहे हैं. एक्टर ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'भोला टीजर 2 के एक्शन की झलकियां.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AJAY DEVGN FFILMS (@adffilms)

उनका ये वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. जिस पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. एक्टर के फैंस ने उनकी मेहनत की तारीफ की है और फिल्म के लिए एक्साइटमेंट जताई है. जबकि कुछ नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल कर डाला है. उनका कहना है कि बीते दिनों सेट से रोहित शेट्टी के कई बीटीएस वीडियो वायरल हुए थे. जिसमें वो हाथ में कैमरा लिए एक्शन सीन्स को खुद शूट करते दिखाई दिए थे. ऐसे में अजय के इस बीटीएस वीडियो को उससे कंपेयर किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि अजय डायरेक्टर रोहित को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Tabu बनीं बॉलीवुड की 'लकी चार्म', लेकिन Ajay Devgn हो गए फेल!

आपको बता दें कि अजय ने ही इसे डायरेक्ट किया है. जिसमें उनके साथ तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, गजराज राव लीड रोल में दिखने वाले हैं. गौरतलब है कि ये फिल्म साल 2019 में आई तमिल मूवी 'कैथी' की रीमेक है. जिसमें साउथ स्टार कार्थी ने लीड रोल प्ले किया था.