logo-image

Drishyam 2 success : Runway 34 के फ्लॉप के बाद Ajay Devgn ने इस तरह दी सफाई, जनता के दरबार में हो गए पास

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' 18 नवम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज हुई थी. फिल्म के रिलीज को कुछ समय हो गया है, लेकिन अभी भी इसे लोगों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Updated on: 13 Dec 2022, 08:02 AM

highlights

  • 'दृश्यम 2' की सक्सेस पर बोले अजय देवगन
  • 'रनवे 34' की परफॉर्मेंस से किया कंपेयर
  • फ्लॉप के बाद 'रनवे 34' को दोबारा रिलीज करने को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली:

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' 18 नवम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज हुई थी. फिल्म के रिलीज को कुछ समय हो गया है, लेकिन अभी भी इसे लोगों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही लोगों ने अजय समेत अन्य कलाकारों की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की है. इस पर हाल ही में अजय ने खुद प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने अपने इस मूवी की परफॉर्मेंस को अपनी पिछली मूवी 'रनवे 34' से कंपेयर कर डाला है. जो इस समय चर्चा में बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Kajol को मिला अपना जोड़ीदार, Ajay- Shahrukh नहीं हैं वो शख्स

गौरतलब है कि इससे पहले एक्टर की फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज हुई थी. जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इससे पहले 'रनवे 34' का भी कुछ ऐसा ही हाल रहा था. 'दृश्यम 2' के सक्सेस के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, “फिल्म का बॉक्स ऑफिस आपको संतुष्ट करता है. मुझे खुशी है कि दृश्यम 2 भारत और विदेशों में उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन कर रही है. सच कहूं तो मैं अपने लिए उतना ही खुश हूं, जितना इस फिल्म को बनाने वाले लोगों के लिए- (अभिषेक पाठक, निर्देशक) तब्बू, अक्षय खन्ना, रजत कपूर, इशिता दत्ता और मृणाल जाधव, रॉकस्टार डीएसपी (संगीत निर्देशक) और अन्य सभी को-स्टार्स; लेकिन मैं फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी खुश हूं, क्योंकि हम एक कठिन दौर से गुजर रहे हैं. हमें फिल्मों की जरूरत है, फिल्म इकॉनमी को चलाने के लिए पैसा इकट्ठा करने की जरूरत है. कोरोना के बाद छिटपुट फिल्में हिट हुई हैं. एक इंडस्ट्री के तौर पर यह हमारे लिए चिंता का विषय है."

यह भी पढ़ें- Ajay Devgn का मजाक उड़ता देख खुद की हंसी नहीं रोक पाईं Kajol, ठहाके मारकर उड़ाई 'खिल्ली'!

जिसके बाद 'दृश्यम 2' सक्सेस के बीच जब एक हालिया इंटरव्यू में एक्टर से सवाल किया गया कि क्या वह 'रनवे 34' के बाद किसी फिल्म को फिर से रिलीज करने के बारे में सोचते हैं. जिस पर उन्होंने कहा, “ओटीटी पर रनवे 34 का शानदार प्रदर्शन और मिली तारीफों से मुझे थोड़ा सही महसूस हुआ. मैं खुश था कि एक फिल्म निर्माता के रूप में मैंने अपने दर्शकों को पूरी तरह निराश नहीं किया. काश इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला होता. जैसा कि मैं पहले कह चुका हूं कि बॉक्स ऑफिस मायने रखता है. हालांकि, मैं रनवे 34 को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज करने के बारे में नहीं सोच रहा हूं."