News Nation Logo

Movies : Tabu बनीं बॉलीवुड की 'लकी चार्म', लेकिन Ajay Devgn हो गए फेल!

Pallavi Tripathi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Nov 2022, 10:56:51 PM
tabu ajay devgn

Netizens compares Tabu and Ajay Devgn latest films (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • तब्बू ने बचाई है बॉलीवुड की डूबती नैया
  • एक्ट्रेस लगातार दे चुकी हैं इतनी हिट्स
  • नेटिजन्स ने अजय देवगन को बताया 'फेल'

नई दिल्ली:  

तब्बू ने अपने समय पर तो कई बेहतरीन फिल्में दी ही हैं. इसके साथ ही वो आज भी फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'दृश्यम 2' पर्दे पर रिलीज हुई है. जिसे लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन ने तब्बू की तारीफ में चंद शब्द कहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड की नैया डूबने से बचाने का क्रेडिट भी तब्बू को ही दिया है. जो इस समय चर्चा में तो है ही. इसके साथ ही लोगों का कहना है कि तब्बू बॉलीवुड की लकी चार्म साबित हुई हैं! इसके पीछे का क्या कारण है, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

तब्बू की फिल्मों ने इतनी कमाई के साथ हासिल की सक्सेस

उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर रही है, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. फिल्म ने ₹15.38 की ओपनिंग के साथ दूसरे दिन भी ₹21.59 का कलेक्शन किया. जिसमें अजय देवगन भी उनके साथ लीड रोल में हैं. लेकिन सफलता का क्रेडिट तब्बू को दिया जा रहा है.

तब्बू बॉलीवुड की लकी चार्म कैसे साबित हुई हैं, ये जानने के लिए हमें उनकी पिछली फिल्मों पर नजर फेरनी होगी. 'दृश्यम 2' से पहले वो फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दिखाई दी थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर ₹266 करोड़ की कमाई की थी और इसी के साथ ये 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई. 

यह भी पढ़ें- Nagarjuna के साथ Tabu का है ऐसा रिश्ता, आखिरकार खुल गई सच्चाई

अब बढ़ें उनकी और पिछली फिल्मों की तरफ, तो एक्ट्रेस ने 'भारत' और 'जवानी जानेमन' में कैमियो रोल दिया था. इसी बीच साल 2020 में ही वो तेलुगू मूवी 'अला वैकुंठपुरमलो' में दिखाई दी थी. जिसका हिंदी डब वर्जन आपने जरूर देखा होगा. इस फिल्म ने भी सफलता हासिल करते हुए ₹280 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. साल 2019 में आयी उनकी फिल्म 'दे दे प्यार दे' को भी कमर्शियल सक्सेस हासिल हुई. फिल्म ने ₹143.04 करोड़ की कमाई की थी. हमने अभी केवल चार सालों के आंकड़े इकट्ठे किए हैं. जिसके हिसाब से अगर देखा जाए तो तब्बू को उनकी हर फिल्म में सक्सेस मिली है. साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्में सक्सेसफुल साबित हुईं हैं. 

यह भी पढ़ें- 51 की उम्र में Tabu ने 25 साल छोटे लड़के के साथ दिए बेहद बोल्ड सीन्स

अजय देवगन को इन फिल्मों में मिली निराशा

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि तब्बू और अजय देवगन की तुलना क्यों की जा रही है. गौरतलब है कि दोनों कलाकार फिल्म 'दृश्यम 2' और 'दे दे प्यार दे' में साथ दिखाई दिए हैं. दोनों ही फिल्म में तब्बू थी और दोनों ही हिट साबित हुई. वहीं, अजय की पिछली फिल्मों पर गौर किया जाए तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'थैंक गॉड' फ्लॉप साबित हुई. 'रनवे 34' ने भी कुछ खास कमाई नहीं की. फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' भी 25 करोड़ की कमाई के साथ फ्लॉप हो गई थी. इसके अलावा एक्टर 'सूर्यवंशी', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर' में कैमियो रोल में दिखाई दिए थे. 

First Published : 20 Nov 2022, 10:55:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.