logo-image

Nagarjuna के साथ Tabu का है ऐसा रिश्ता, आखिरकार खुल गई सच्चाई

नागार्जुन (Nagarjuna) फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन फिलहाल हम इस बारे में नहीं, बल्कि तब्बू के साथ आ रही उनके अफेयर की खबरों पर बात करने वाले हैं. जिस पर हाल ही में एक्टर ने बात की है.

Updated on: 15 Sep 2022, 09:47 PM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार नागार्जुन (Nagarjuna) फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Nagarjuna in brahmastra) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में नागार्जुन की एक्टिंग फैंस को हमेशा की तरह काफी ज्यादा पसंद आयी है. लेकिन आज हम एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में नहीं, बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ पर बात करेंगे. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस तब्बू (Nagarjuna on tabu) के बारे में बात की है. गौरतलब है कि नागार्जुन और तब्बू (Nagarjuna Tabu affair) को लेकर एक समय पर कहा जाता था कि वे एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनका रिश्ता एक दोस्त से बढ़कर है. इस बारे में एक्टर (Nagarjuna latest statement) ने क्या कुछ कहा, हम आपको इसी के बारे में बताएंगे. 

नागार्जुन ने ये बातें एक मीडिया चैनल के साथ इंटरव्यू (Nagarjuna interview) में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने तब्बू के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में कहा, “हां, तब्बू मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं. हमारी दोस्ती बहुत पुरानी है, जब मैं 21 या 22 साल का था और वह सिर्फ 16 साल की थी. यह तो लगभग आधी जिंदगी...हमारी दोस्ती के बारे में जितना कहा जाए कम है. मेरे पास उसके बारे में छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. जब आप उसका नाम लेते हैं, तो मेरा चेहरा खिल उठता है. यह बहुत ही सरल है. अब जब मैं इस तरह की बातें कहता हूं, अगर आप इसे पढ़ना चाहते हैं, तो यह आपका नजरिया है... मेरे लिए वह एक खूबसूरत इंसान हैं और एक खूबसूरत दोस्त है. वह हमेशा रहेंगी."

आपको बताते चलें कि नागार्जुन अपनी इस हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा दो फिल्मों (Nagarjuna upcoming movies) में दिखने वाले हैं. जिनमें 'द घोस्ट' और 'अग्नि वर्षम' का नाम शामिल है. आपको बता दें कि इनमें से 'द घोस्ट' इसी साल 05 अक्तूबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सोनल चौहान (Nagarjuna Sonal Chouhan) उनके साथ लीड रोल प्ले करेंगी.