logo-image

The Crew : Kareena- Diljit फिर देने वाले हैं 'Good Newwz', Tabu- Kriti भी हैं शामिल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) आखिरी बार फिल्म 'गुड न्यूज' में साथ दिखाई दिए थे.

Updated on: 31 Jan 2023, 12:43 PM

highlights

  • दिलजीत दोसांझ को 'द क्रू' के लिए किया गया साइन
  • करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे एक्टर
  • तब्बू और कृति सेनन भी फिल्म में आएंगी नजर

नई दिल्ली:

Kareena Kapoor Khan- Diljit Dosanjh to reunite for The Crew : करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) आखिरी बार फिल्म 'गुड न्यूज' में साथ दिखाई दिए थे. जिसमें अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने भी उनके साथ स्क्रीन शेयर किया था. फिल्म को लोगों का पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला था. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि करीना और दिलजीत एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. वहीं, तब्बू और कृति सेनन भी उनका साथ देंगे. हाल ही में इस फिल्म को लेकर जानकारी दी गई है. 

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor की दीवानगी ने बनाया Shahid Kapoor का करियर!

रिया कपूर और एकता कपूर की जोड़ी इन कलाकारों की फिल्म 'द क्रू' को प्रोड्यूस करने वाली है. इस कॉमेडी फिल्म की स्टारकास्ट तो आपको पता चल ही गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टोरीलाइन कुछ ऐसी होने वाली है कि तीन महिलाएं एयरलाइन इंडस्ट्री में हैं, जो जीवन के साथ आगे बढ़ने के लिए काम कर रहीं हैं. लेकिन जैसे-जैसे वे आगे बढ़ने की कोशिश करती हैं, उनकी नियति उन्हें कुछ अनचाही स्थितियों की ओर ले जाती है. जिससे वे झूठ के जाल में फंसती चली जाती हैं. हालांकि, फिलहाल दिलजीत के रोल को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ को अब शामिल किया गया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को मार्च 2023 में ही रिलीज किए जाने की तैयारी है. 

यह भी पढ़ें- Diljit Dosanjh ने उसूलों के लिए करियर की भी नहीं की परवाह, लिया ये कठिन फैसला

फिल्म को लेकर बात करते हुए करीना ने कहा था कि सैफ अमृतसर में शूटिंग खत्म करने के बाद मुंबई लौट आएंगे. जिसके बाद करीना 'द क्रू' पर काम करना शुरू करेंगी." बेबो बताती हैं, 'वह काम खत्म कर घर पर रहेंगे और फिर मैं 'द क्रू' के लिए जाउंगी. यह बहुत ही सावधानी से प्लान करना पड़ता है, लेकिन अगर आप अच्छी तरह तैयार हैं, तो मुझे लगता है कि आप इसे हासिल कर सकते हैं." करीना आगे कहती हैं कि वो पिछले 5-6 सालों से एक पेरेंट्स की तरह जिंदगी जी रहीं हैं और उन्हें लगता है कि बच्चों के साथ कितना समय बिताया है, ये मायने नहीं रखता. बल्कि क्वालिटी टाइम मायने रखता है.

आपको बताते चलें कि करीना के साथ दिलजीत की ये तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों कलाकारों ने 'उड़ता पंजाब' और 'गुड न्यूज' में साथ काम किया था. उनकी ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. ऐसे में फैंस का कहना है कि दोनों की इस अपकमिंग फिल्म को भी लोगों का उतना ही प्यार मिलेगा. वहीं, साथ देने के लिए तब्बू और कृति सेनन भी मौजूद हैं.