News Nation Logo
Banner

15 Years of Jab We Met : Kareena Kapoor की दीवानगी ने बनाया Shahid Kapoor का करियर!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 26 Oct 2022, 05:03:30 PM
shahid kapoor kareena kapoor

Kareena Kapoor and Shahid Kapoor film Jab We Met (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • 'जब वी मेट' की रिलीज को 15 साल हुए पूरे
  • करीना के साथ लीड रोल प्ले करने वाले थे बॉबी देओल
  • फिर शाहिद कपूर को ऐसे मिली फिल्म

नई दिल्ली:  

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'जब वी मेट' (Kareena Kapoor in jab we met) के छोटे-छोटे क्लिप्स आपने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते देखे होंगे. उनकी इस फिल्म को लेकर आज भी लोगों में उतना ही क्रेज है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में पहले करीना और बॉबी देओल (Kareena Kapoor Khan bobby deol) की जोड़ी बनने वाली थी. हालांकि, एक्ट्रेस की बदौलत इस रोल के लिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor in jab we met) को साइन कर लिया गया. आपको बता दें कि 'जब वी मेट' आज ही के दिन साल 2007 में रिलीज (Jab We Met release date) हुई थी, ऐसे में हम आपको इसके बारे में बताने वाले हैं. ये फिल्म एक्ट्रेस के शो 'केस तो बनता है' (Kareena Kapoor in case toh banta hai) में शिरकत करने के बाद से और भी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. जहां एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म पर बात की है.

गौरतलब है कि एक समय पर करीना और शाहिद की लव स्टोरी (Kareena Shahid love story) के चर्चे हुआ करते थे. उस दौरान करीना एक्टर के प्यार में इस कदर पागल थी कि उन्होंने फिल्म 'जब वी मेट' में शाहिद को साइन करने के लिए डायरेक्टर इम्तियाज अली से बात की थी. वो भी तैयार हो गए. वहीं, शाहिद ने भी इस चांस को बेकार नहीं जाने दिया और फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की. जिसके बाद फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री देखकर किसी और कलाकार के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस (Kareena Kapoor Khan on jab we met) ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने भारतीय रेल की आय में बढ़ोतरी की है. उन्होंने कहा, “मेरे द्वारा गीत का रोल प्ले करने के बाद हरेम पैंट की बिक्री और भारतीय रेलवे के राजस्व में बढ़ोतरी हुई है." इसके अलावा देखने को मिलता है कि जब शो में उनके वकील का किरदार निभा रहे वरुण शर्मा उन्हें कोर्ट में गंभीरता से पेश आने के लिए कहते हैं, तो एक्ट्रेस कहती हैं, “अब तू सिखाएगा मुझे, सिखनी हूं मैं बठिंडा की, सब आता है मुझे, ट्रेन पकड़ने से लेकर केस जीतने तक." करीना ने खुद इस दौरान की क्लिप अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है.

आपको बताते चलें कि शो में वरुण शर्मा के साथ रितेश देशमुख पब्लिक वकील हैं. जबकि कुशा कपिला बतौर जज दिखाई दे रहीं हैं. इनके अलावा गोपाल दत्त, सिद्धार्थ सागर, परितोष त्रिपाठी, मोनिका मूर्ति, संकेत भोंसले, सुगंधा मिश्रा भी शो में गवाह (Case toh banta hai starcast) के तौर पर दिखाई दिए हैं. 

First Published : 26 Oct 2022, 05:03:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.