logo-image

Tunisha Sharma death : एक्ट्रेस के अंकल ने बता दिया वो 'सच', जिससे खुल सकता है एक्ट्रेस की मौत का राज

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सुसाइड ने उनके चाहनेवालों को स्तब्ध कर दिया है. वहीं, मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

Updated on: 25 Dec 2022, 09:54 PM

highlights

  • तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में नया खुलासा
  • अंकल ने एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को लेकर कही बड़ी बात
  • क्या अब सुलझेगी एक्ट्रेस के मौत की गुत्थी?

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सुसाइड ने उनके चाहनेवालों को स्तब्ध कर दिया है. वहीं, मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जो काफी चौंकाने वाले हैं. गौरतलब है कि आत्महत्या के मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान को कस्टडी में लिया गया है. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस के अंकल ने शीजान खान को लेकर कई बड़ी बातों का खुलासा किया है. जिसके बाद लोगों का कहना है कि अब एक्ट्रेस के मौत की गुत्थी सुलझ सकती है!

यह भी पढ़ें- तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में आया नया ट्विस्ट, सुने अनसुनी बातें

तुनिशा शर्मा के अंकल पवन शर्मा ने अपने बयान में बताया, ''तुनिशा के साथ रिलेशनशिप में होने के बाद भी शीजान खान कमिटेड नहीं था..वो एक ही समय में कई लड़कियों से बात करता था..जिसके चलते तुनिशा डिप्रेशन और स्ट्रेस में थी. 16 तारीख को भी दिसंबर में तुनिशा को शीज़ान के धोखे के बारे में पता चला जिसके कारण उसे एंग्जाइटी अटैक आया."

वो आगे कहते हैं, "तुनिशा और शीजान पहले अच्छे दोस्त थे, लेकिन कुछ महीने पहले वे रिलेशन में आ गए और 15 दिन पहले शीजान ने यह कहते हुए रिश्ता तोड़ दिया कि वह अब किसी और के साथ है और इस रिश्ते को खत्म कर रहा है." इसके साथ ही वो ये सवाल करते हैं कि 'अगर शीजान ने कुछ नहीं किया, तो उस तरह की तुनिशा, जो अपने करियर में अच्छा कर रही थी, वह आत्महत्या क्यों करेगी?'

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide Case : 4 दिन की पुलिस कस्टडी में रहेगा आरोपी शीजान मोहम्मद खान

उन्होंने आगे दावा करते हुए बताया, "ब्रेक के दौरान तुनिशा सीधे शीजान के मेकअप रूम में क्यों गई?? यह सब कुछ समझने के लिए काफी है...उस दौरान दोनों के बीच कुछ हुआ था..इसलिए शीजान से पूछताछ की जा रही है. उसके मोबाइल की जांच से सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे."

आपको बता दें कि इससे पहले तुनिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आयी थी. जिसके मुताबिक, एक्ट्रेस प्रेग्नेंस नहीं थी और उनकी मौत दम घुटने से हुई है. बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार 27 दिसम्बर को किया जाएगा, जब सभी परिवारवाले मौके पर पहुंच जाएंगे.