logo-image

Tunisha Sharma : तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में आया नया ट्विस्ट, सुने अनसुनी बातें

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने बेहद कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. शो अली बाबा- दास्तान ए काबुल के सेट पर एक्ट्रेस ने मेकअप रूम में कथित रूप से शनिवार को फांसी लगाकार आत्महत्या करली थी.

Updated on: 25 Dec 2022, 02:54 PM

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने बेहद कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. शो अली बाबा- दास्तान ए काबुल के सेट पर एक्ट्रेस ने मेकअप रूम में कथित रूप से शनिवार को फांसी लगाकार आत्महत्या करली थी. आज शाम को 4 बजे तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार किया जाएगा. बॉडी का पोस्टमार्टम मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में हो चुका है. वहीं इसी बीच, तुनिषा की मौत को लेकर बहुत सारी बातें कही जा रही हैं, जिसको सुनकर किसी को भी हैरानी होगी. दरअसल, अब केस को लव जिहाद (Love Jihad) से जोड़ने की कोशिश की जा रही है. 

यह भी पढ़ें :  Alia Bbhatt : भंसाली की फिल्म बैजू बावरा की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी आलिया भट्ट, अलग स्तर की है तैयारी

यह भी पढ़ें :  Jay Bhanushali B'Day : जय भानुशाली और उनकी बेटी के बीच ऐसा है रिश्ता, वायरल ट्रेंड से मिलती है झलक

तुनिषा शर्मा की इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट्स पढ़ें -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है, हालांकि इसपर खुलकर कुछ नहीं कहा जा सकता है, जब तक कि कोई बात स्पष्ट रूप से सामने नहीं आ जाती. लेकिन कुछ लोगों को बिना अपनी राय दिए रहा नहीं जाता है. बता दें, सोशल मीडिया पर तुनिषा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोग उनकी मौत को लव जिहाद से जोड़कर कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्हें लव जिहाद का शिकार बनाया गया है. 

बता दें कि शीजान की आज मुंबई की वसई कोर्ट में पेशी होगी, जिसके बाद यह साफ होगा की पूरा मामला क्या है. हालांकि जब तक कोर्ट अपना फैसला नहीं सुना देती है उसपर अपनी राय पहले से बनाना उचित नहीं है. इसलिए किसी को भी पहले से कसूरवार नहीं ठहराया जा सकता है. वहीं कोर्ट के फैसले के बाद खुद ही सबकुछ दूध-का-दूध और पानी-का-पानी हो जाएगा.