logo-image

Tunisha Sharma Suicide Case : 4 दिन की पुलिस कस्टडी में रहेगा आरोपी शीजान मोहम्मद खान

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत ने हर किसी को सदमे में डाल दिया है. एक्ट्रेस ने बिते दिन फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी, जिसके चलते तुनिषा शर्मा के को-स्टार और आरोपी शीजान खान को मुंबई की वसई अदालत ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Updated on: 25 Dec 2022, 01:59 PM

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत ने हर किसी को सदमे में डाल दिया है. एक्ट्रेस ने बिते दिन फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी, जिसके चलते तुनिषा शर्मा के को-स्टार और आरोपी शीजान खान को मुंबई की वसई अदालत ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस के पास अभी तक कोई सबूत नहीं है. उसके खिलाफ अभी सिर्फ आरोप लगाए गए हैं. हालांकि आगे की जांच के बाद मामले का पूरा पता चलेगा. पूरे मामले को लेकर शीजान खान के वकील ने कहा, 'जो भी हुआ है, पुलिस और अदालत काम कर रही है. उसे (शीजान खान) अदालत में पेश किया गया है. उसके खिलाफ आरोप निराधार हैं.' 

यह भी पढ़ें :  Raju Srivastav Birth Anniversary : राजू श्रीवास्तव की जयंती पर जानें उनसे जुड़ी ये खास बातें, सुनकर होगी हैरानी

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है, हालांकि इसपर खुलकर कुछ नहीं कहा जा सकता है, जब तक कि कोई बात स्पष्ट रूप से सामने नहीं आ जाती. लेकिन कुछ लोगों को बिना अपनी राय दिए रहा नहीं जाता है. बता दें, सोशल मीडिया पर तुनिषा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोग उनकी मौत को लव जिहाद से भी जोड़कर कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्हें लव जिहाद का शिकार बनाया गया है. खैर, जब तक कोर्ट अपना फैसला नहीं सुना देती है उसपर अपनी राय पहले से बनाना उचित नहीं है. 

जानकारी के लिए बता दें, तुनिषा शर्मा के सहयोगियों ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या (Tunisha Sharma Suicide Case) की है, लेकिन पुलिस ने मौके पर जांच की और कहा कि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. इसलिए वे हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से उसकी मौत की जांच करेंगे.