logo-image

सुशांत सिंह राजपूत करने वाले थे सारा अली खान को 'प्रपोज'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) कथित तौर पर फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) की को-स्टार अभिनेत्री सारा अली खान (sara Ali Khan) को फिल्म शूटिंग के दौरान डेट कर रहे थे.

Updated on: 05 Sep 2020, 08:01 AM

मुंबई:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) कथित तौर पर फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) की को-स्टार अभिनेत्री सारा अली खान (sara Ali Khan) को फिल्म शूटिंग के दौरान डेट कर रहे थे. रिपोर्ट्स के अनुसार उसी क्रम में दिवंगत अभिनेता के लोनावाला स्थित फार्महाउस (Farm House) के एक मैनेजर ने दावा किया है कि अभिनेता ने जनवरी 2019 में सारा अली खान को प्रपोज करने की योजना बनाई थी. फॉर्महाउस केयर टेकर रईस, जो कि सिंतबर 2018 से जुलाई 2020 तक यहां कार्यरत थे, ने बताया कि उन्हें नहीं मालूम की प्रपोजल शादी के बारे में थी या नहीं. उन्होंने यह भी बताया की अभिनेत्री, जोकि 2018 से रोजाना फॉर्महाउस आती थीं, वह जनवरी 2019 से कभी नहीं आईं.

यह भी पढ़ेंः सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक चक्रवर्ती गिरफ्तार

रईस ने बताया, 'सुशांत सर के साथ सारा मैडम 2018 से फॉर्महाउस आना शुरू कर दी थीं. वे जब आते थे तो फॉर्महाउस में 3-4 दिन रुकते थे. दिसंबर 2018 को थाईलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद, सुशांत सर और सारा मैडम सीधे एयरपोर्ट से फॉर्महाउस आए थे. वे रात को तरीकबन 10-11 बजे आए थे.। उनके साथ एक दोस्त भी थे.' रईस ने सारा अली खान की तारीफ करते हुए कहा कि सारा मैडम बहुत ही साधारण स्वभाव की हैं, वह सुशांत सर की तरह कामवाली को मौसी और मुझे रईस भाई बुलाती थीं, उनका स्वभाव फॉर्महाउस कर्मचारियों के प्रति बहुत अच्छा था.

यह भी पढ़ेंः कंगना और राउत में जुबानी जंग, अभिनेत्री बोलीं- किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र

दोनों के रिश्ते को लेकर रईस ने दावा किया कि उन्होंने सुना था कि सुशांत सारा अली खान को अपने जन्मदिन (21 जनवरी) के मौके पर प्रपोज करने वाले थे. हालांकि, उन्हें जानकारी नहीं है कि वह शादी का प्रपोजल था या नहीं. रईस ने दावा करते हुए कहा, 'मुझे याद है कि सुशांत के दोस्त अब्बास भाई ने मुझे दमन ट्रिप के लिए बैग पैक करने के लिए बोला था, जहां 21 जनवरी 2019 को सुशांत सर का जन्मदिन मनाना था. हालांकि, शायद फरवरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दमन में कार्यक्रम होना था, जिसके चलते वहां सभी होटल फुल हो चुके थे. इसलिए वह ट्रिप संभव नहीं हो पाया.'

यह भी पढ़ेंः NCB की पूछताछ में शौविक और मिरांडा ने कहा- सुशांत के लिए खरीदता था ड्रग्स

रईस के अनुसार, दमन ट्रिप के दौरान सुशांत सारा को प्रपोज करने वाले थे. सारा के लिए सुशांत ने गिफ्ट भी ऑर्डर किया था, लेकिन दमन ट्रिप कैंसिल होने के कारण उनके प्लान पर पानी फिर गया. अभिनेता ने उसके बाद में केरल ट्रिप का प्लान बनाया लेकिन वह भी कैंसिल हो गया. रईस ने कहा, 'फरवरी-मार्च 2019 में हमने सुना कि सर, मैडम का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद वह फॉर्महाउस में कभी नही आईं.'

यह भी पढ़ेंः PUBG के बदले अक्षय कुमार ला रहे हैं ऐक्शन गेम FAU-G, अगले महीने से कर सकेंगे डाउनलोड

पूछे जाने पर क्या सुशांत सारा को शादी के लिए प्रपोज करने वाले थे, जिसका जवाब देते हुए रईस ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है कि यह प्रपोजल किस चीज के लिए था, शादी के लिए था या फिर कुछ और. मैंने बस सुशांत सर के दोस्त को प्रपोजल गिफ्ट के बारे में बातचीत करते हुए सुना था.