News Nation Logo
Banner

PUBG के बदले अक्षय कुमार ला रहे हैं ऐक्शन गेम FAU-G, अगले महीने से कर सकेंगे डाउनलोड

भारत सरकार लगातार चीन को झटके पर झटके दे रही है. वहीं दो दिन पहले ही PUBG को बैन कर दिया गया है. यह गेम बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय है. इस चीनी खेल को लेकर बच्चों में काफी क्रेज था.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 04 Sep 2020, 10:41:11 PM
faug

ऐक्शन गेम FAU-G (Photo Credit: ट्विटर)

नई दिल्ली:

भारत सरकार लगातार चीन को झटके पर झटके दे रही है. वहीं दो दिन पहले ही PUBG को बैन कर दिया गया है. यह गेम बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय है. इस चीनी खेल को लेकर बच्चों में काफी क्रेज था. वहीं दूसरी तरफ सरकार द्वारा खेल को बैन किए जाने के बाद बच्चों के बीच मायूसी है. लेकिन इसी बीच बड़ी खुशखबरी आ रही है. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने PUBG के बदले FAU-G गेम लॉन्च करने की बात कही है. उन्होंने इस गेम को लॉन्च कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर मूवमेंट का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि ऐक्शन गेम Fearless And United-Guards FAU-G को पेश करने पर गर्व है.

साथ ही उन्होंने कहा कि मनोरंजन के अलावा यह गेम खिलाड़ियों को हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानने का मौका मिलेगा. इसका 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू ‘भारत के वीर’ ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा. युवाओं के लिए गेमिंग उनके एंटरटेनमेंट का एक जरूरी हिस्‍सा बन गई है. FAU-G के जरिए हम उम्‍मीद करते हैं क‍ि जब वह ये गेम खेलेंगे तो हमारे देश के जवानों के बलिदान के बारे में भी उन्‍हें पता चलेगा. उन्होंने बताया कि इस गेम को अगले महीने यानी अक्‍टूबर में लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है. ये गेम गूगल प्‍ले स्‍टॉर और एप्‍पल प्‍ले स्‍टॉर दोनों पर लॉन्‍च क‍िया जाएगा.

First Published : 04 Sep 2020, 10:41:11 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.