logo-image

सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक चक्रवर्ती गिरफ्तार

सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक चक्रवर्ती गिरफ्तार

Updated on: 04 Sep 2020, 09:54 PM

नई दिल्ली :

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant sing rajput case) की मौत प्रकरण से जुड़े मादक पदार्थ मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया. शौविक के अलावा अभिनेता सुशांत के ‘हाउस मैनेजर’ सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया है. पहले दोनों को कस्टडी में लिया गया था. 

शुक्रवार को  मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के प्रकरण से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में प्रमुख आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के परिसरों पर शुक्रवार को छापेमारी की. इसके बाद शौविक और सैमुअल को एनसीबी के मुंबई दफ्तर में लाया गया.एनसीबी की पूछताछ में शौविक ने माना कि रिया के कहने पर मिरांडा के जरिए वो ड्रग्स मंगवाता था. शौविक करीब 5 ड्रग डीलर के संपर्क में था.  वहीं, सैमुअल मिरांडा ने अधिकारियों को बताया कि वो सुशांत के लिये ड्रग्स खरीदता था.

इसे भी पढ़ें: NCB की पूछताछ में शौविक और मिरांडा ने कहा- सुशांत के लिए खरीदता था ड्रग्स

बता दें कि शुक्रवार को शौविक और सैमुअल मिरांडा से लगातार पूछताछ हो रही थी. माना जा रहा है कि शौविक की गिरफ्तारी के बाद अब रिया से भी एक बार फिर ड्रग्स को लेकर पूछताछ हो सकती है.

इधर, मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को मुम्बई की एक अदालत से कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत प्रकरण से जुड़े मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किए गए अब्देल बासित परिहार ने बताया है कि वह शौविक चक्रवर्ती के निर्देशों पर मादक पदार्थ खरीदा करता था.

और पढ़ें: सुशांत के जीजा ने लिखा ब्‍लॉग- पांच बार मेरी बीवी भाई के साथ रहने के लिए आई...

बता दें कि रिया चक्रवर्ती से अभी पूछताछ नहीं हुई है. रिया से पूछताछ होना अभी बाकी है. लेकिन एनसीबी के पास जो रिकार्ड है, उसके मुताबिक रिया भी ड्रग्स का सेवन करती थी.