logo-image

सुशांत के जीजा ने लिखा ब्‍लॉग- पांच बार मेरी बीवी भाई के साथ रहने के लिए आई...

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति (Sushant Brother in law Vishal Kirti) ने इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया कि सुशांत अपने परिवार के करीब नहीं थे और अपने बात को साबित करने के लिए उन्होंने कुछ वाक्यों का भी जिक्र किया

Updated on: 04 Sep 2020, 04:29 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा विशाल कीर्ति (Sushant Brother in law Vishal Kirti) ने इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया कि सुशांत अपने परिवार के करीब नहीं थे और अपने बात को साबित करने के लिए उन्होंने कुछ वाक्यों का भी जिक्र किया. सुशांत का उनके परिवार संग रिश्ता तनावपूर्ण था, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के इस दावे पर विशाल ने अपने ब्लॉग पर बात की. उन्होंने इस पर अपने लेख को "फाइव टाइम माय वाइफ लेफ्ट मी बिहाइंड इन अमेरिका टू बी विद हर ब्रदर." यानि कि अपने भाई संग रहने के लिए मेरी पत्नी पांच बार मुझे अमेरिका छोड़ चली गई.

विशाल ने बताया कि ऐसे में जब परिवार के सदस्यों के बीच रिश्ते को लेकर कोई भला-बुरा कहता है, तो काफी बुरा लगता है.

यह भी पढ़ें: ...जब नोट उड़ाकर मनाया था भाई की सफलता का जश्न, सुशांत की बहन ने शेयर की Photo

वह लिखते हैं, "यह सुनने में ऐसा लग सकता है कि मैं शिकायत कर रहा हूं कि वह मुझे छोड़ गई थी, लेकिन ऐसा नहीं है. यह तो सुशांत का अपने परिवार संग रिश्ते की सराहना है, जिसे मैं सालों से देखता आया हूं."

वह आगे लिखते हैं, "साल 2014 में गर्मियों की छुट्टियों में हमें भारत जाना था. हालांकि श्वेता को पता चला कि रानी दीदी और जीजू की शादी की सालगिरह मनाने की तैयारी की जा रही है जिसमें सुशांत भी शामिल होने वाला है. वह समर टिकट कैंसिल कर भारत रवाना हो गई. मैं वहां अगले महीने जून में अपनी बेटी के साथ गया और सुशांत के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया."

यह भी पढ़ें: अब कंगना रनौत को घेरने उतरे क्राइम पेट्रोल फेम अनूप सोनी, कही ये बात

विशाल ने आगे लिखा, "साल 2015 में श्वेता हमारे बेटे को साथ लेकर रांची में सुशांत से मिलने चली गई थी जहां वह फिल्म एमएस धोनी की शूटिंग कर रहा था. 2016 में सुशांत के पूरे परिवार ने साथ में उसकी इस फिल्म को देखने का फैसला लिया, फिर से श्वेता तीन दिन के लिए अमेरिका से भारत गई सिर्फ इसलिए ताकि वह पूरे परिवार के साथ मिलकर सुशांत की कामयाबी का जश्न मना सके. 2 दिन उसने फ्लाइट में गुजारे और तीसरा दिन उसने अपने पूरे परिवार के साथ बिताया. सोच सकते हैं कि कितनी थकान हुई होगी?"

इस क्रम में उन्होंने आगे लिखा, "साल 2017 में, शुक्र है कि इस बार वह मुझे छोड़कर नहीं गई और हमने सभी साथ में मिलकर सुशांत के साथ वक्त बिताया. जनवरी, 2020 में जब उसे पता चला कि सुशांत चंडीगढ़ आया हुआ है, तो वह फिर उससे मिलने के लिए निकल गई. दुर्भाग्य से, सुशांत कुछ ऐसी परिस्थिति में था कि वह उससे नहीं मिल सकी और आखिरकार 14 जून की खबर आने के बाद कोरोनाकाल में अपने भाई से आखिरी बार मिलने के लिए जितनी जल्दी हो सके भारत के लिए रवाना हुई." उन्होंने आगे लिखा, "यह दुखद है कि अब वह इस तरह से कभी नहीं जा पाएगी क्योंकि परिवार का वह चमकता हुआ सितारा अब नहीं रहा. ऐसे में जब कोई एक इतने बेहतरीन परिवार पर धब्बा लगाता है, तो काफी दर्द होता है."