News Nation Logo

...जब नोट उड़ाकर मनाया था भाई की सफलता का जश्न, सुशांत की बहन ने शेयर की Photo

इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दोनों बहनें उनपर नोट उड़ा रही हैं. ये जश्न सुशांत की फिल्म 'एमएस धोनी' के लिए मनाया गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Sep 2020, 02:45:23 PM
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने शेयर की फोटो (Photo Credit: फोटो- @shwetasinghkirti Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अभी तक अनसुलझी है. इस केस को लेकर सीबीआई, ईडी और एनसीबी (NCB) की टीमें लगातार जांच में जुटी हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भी लगातार अपने भाई को इंसाफ दिलाने की कोशिशों में जुटी हुई है और सुशांत से जुड़ी पुरानी यादें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक तस्वीर शेयर की है जो अब वायरल हो रही है.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ये साल 2016 के अक्टूबर की बात है. भाई ने मुझसे यूएस से आने के कहा ताकि हम साथ में थिएटर जाकर एमएस धोनी फिल्म देख सके. मैं बहुत खुश थी. मैं पहली फ्लाइट पकड़कर भारत आ गई और भाई की सक्सेस को सेलिब्रेट किया. मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं भाई. भगवान मुझे इस दुख को सहने की ताकत देना.'

यह भी पढ़ें: सही जा रहा NCB.., सुशांत की बहन का छापेमारी पर आया रिएक्शन

इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दोनों बहनें उनपर नोट उड़ा रही हैं. ये जश्न सुशांत की फिल्म 'एमएस धोनी' के लिए मनाया गया था. बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti)लगातार सुशांत की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रही हैं. साथ ही ट्विटर के जरिए से भी इंसाफ की गुहार लगा रही हैं.

यह भी पढ़ें: कथित ड्रग मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी हिरासत में

वहीं सुशांत केस के बारे में बात करें तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)की टीम ने अपना शिकंजा कसते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में शुक्रवार को कई जगहों पर छापे मारे, जिनमें सुंशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक और दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर पर की गई छापेमारी भी शामिल है. एनसीबी दो घंटे तक तलाशी के बाद शोविक और मिरांडा को अपने कार्यालय में पूछताछ के लिए ले गई है.

First Published : 04 Sep 2020, 02:45:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.