logo-image

सही जा रहा NCB..., भगवान का धन्यवाद, सुशांत की बहन का छापेमारी पर आया रिएक्शन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की इस खबर को लेकर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एनसीबी (NCB) की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है

Updated on: 04 Sep 2020, 01:54 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर सीबीआई, ईडी और एनसीबी (NCB) की टीमें लगातार जांच में जुटी हैं. आज एनसीबी (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर छापा मारा. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की इस खबर को लेकर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एनसीबी (NCB) की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लिखा, 'अच्छा जा रहे NCB ... भगवान का धन्यवाद.' सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स और सुशांत के फैंस अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कथित ड्रग मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी हिरासत में

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)की टीम ने अपना शिकंजा कसते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुक्रवार को कई जगहों पर छापे मारे, जिनमें सुंशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक और दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर पर की गई छापेमारी भी शामिल है. एनसीबी दो घंटे तक तलाशी के बाद शोविक और मिरांडा को अपने कार्यालय में पूछताछ के लिए ले गई है.

यह भी पढ़ें: गौहर खान इस फेमस शख्स को कर रही हैं डेट! Video हुआ वायरल

प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई और एनसीबी के शामिल होने के बाद से जांच का दायरा हर रोज बढ़ता जा रहा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB ने रिया, उसके भाई शोविक, टैलेंट मैनेजर जया साहा, सुशांत की को-मैनेजर श्रुति मोदी और गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य के खिलाफ 'नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटैंस एक्ट' की धारा 20 (बी) 28, 29 के तहत मामला दर्ज किया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और श्रुति मोदी, मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा मंगलवार को एनसीबी को लिखे जाने के बाद एनसीबी ने मामला दर्ज किया था.