News Nation Logo

सुशांत के पिता ने कहा, मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती को सबूत मिटाने का मौका दिया

सुशांत के पिता की ओर से सुप्रीम कोर्ट (SC) में दाखिल किए गए लिखित जवाब में कहा गया कि पटना पुलिस एफआईआर (FIR) दर्ज करने के बाद 10 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जबकि मुंबई पुलिस ने अभी तक एफआईआर (FIR) तक दर्ज नहीं की

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 13 Aug 2020, 04:54:55 PM
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

नई दिल्ली:

बिहार सरकार ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट (SC) में लिखित रूप से कहा कि महाराष्ट्र में राजनीतिक दबाव होने के चलते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में न तो कोई प्राथमिकी दर्ज की गई और न ही बिहार पुलिस को कोई सहयोग प्रदान किया गया. वहीं दूसरी ओर सुशांत के पिता की ओर से सुप्रीम कोर्ट (SC) में दाखिल किए गए लिखित जवाब में कहा गया कि पटना पुलिस एफआईआर (FIR) दर्ज करने के बाद 10 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जबकि मुंबई पुलिस ने अभी तक एफआईआर (FIR) तक दर्ज नहीं की. इसके साथ ही इस जवाब में एक बड़ी बात भी सामने आई है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने फिर की सुशांत के लिए न्याय की मांग, Video शेयर कर कही ये बात

सुशांत के पिता की तरफ से कहा गया कि पुलिस ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से घटना के 4 दिन बाद पूछताछ की. इस दरमियान रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सबूत खत्म करने/ गवाहों को प्रभावित करने का मौका दिया. रिया इस मामले के एक अहम गवाह से मिली हुई थी. यहां तक कि उस गवाह (इशारा सिद्धार्थ पठानी की ओर है) ने इस मामले में पटना में FIR दर्ज़ होने के बाद उसे मेल भी किया.

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा बनीं बुलेट रानी, पिस्तौल से की 'धांय धांय', Video हुआ Viral

इस लिखित जवाब में आगे कहा गया कि जांच के शुरुआती स्टेज पर क्षेत्राधिकार का मसला नहीं उठता. सुशांत के पिता के के सिंह को यकीन था कि मुबंई पुलिस सही से जांच नहीं कर रही. शिकायकर्ता की ओर से 19 और 25 फरवरी को भेजे गए वाट्सएप्प शिकायत पर गौर नहीं किया.

यह भी पढ़ें: ED की जांच में बड़ा खुलासा- एक और लड़की थी सुशांत की लाइफ में

वहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपनी लिखित याचिका में सुप्रीम कोर्ट को बताया कि पटना पुलिस को 25 जुलाई को 'जीरो एफआईआर' मानते हुए मामले को मुंबई पुलिस को हस्तांतरित कर देना चाहिए. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने यह भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने उस पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट (SC) ने पहले ही रिया की स्थानांतरण याचिका (मामले को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने) पर फैसला सुरक्षित रख लिया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Aug 2020, 04:50:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sushant Singh Rajput