logo-image

कंगना रनौत ने फिर की सुशांत के लिए न्याय की मांग, Video शेयर कर कही ये बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस केस में सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं

Updated on: 13 Aug 2020, 03:53 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं. हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस केस में सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

कंगना ने वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा, 'मुंबई पुलिस जांच में तेजी लाना चाहती है, संजय राउत ने कहा कि जांच लगभग पूरी हो गई है, हम सच्चाई जानना चाहते हैं.' सुशांत के निधन को कल 14 अगस्त को दो महीने पूरे हो जाएंगे. एक्टर के निधन की जांच अभी तक जारी है, लेकिन सुशांत के परिवार के साथ-साथ फैंस और कई फिल्म जगत के लोग इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा बनीं बुलेट रानी, पिस्तौल से की 'धांय धांय', Video हुआ Viral

वहीं आज सुबह सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से एक अपील की थी. इस वीडियो में श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) हाथ जोड़कर लोगों कहती हैं कि एक साथ खड़े होइए और सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कीजिए. हम सच्चाई जानने का हक है. हमें सुशांत के लिए न्याय चाहिए, वरना हम नहीं जान पाएंगे कि सच क्या है. हम शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे. आप सभी से तहे दिल से अनुरोध है कि हम सीबीआई जांच की मांग करें.

यह भी पढ़ें: ED की जांच में बड़ा खुलासा- एक और लड़की थी सुशांत की लाइफ में

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है. सुशांत केस में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट (SC) में लिखित जवाब दाखिल किया है. जिसमें कहा गया कि इस मामले में एकमात्र एफआईआर (FIR) पटना में दर्ज हुई है. बिहार सरकार की सिफारिश पर मामला CBI को ट्रांसफर किया जा चुका है. वहीं दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ओर से लिखित जवाब में कहा गया है कि रिया के खिलाफ सुशांत के पिता के आरोप बेबुनियाद हैं. जांच मुंबई पुलिस को ट्रांसफर होनी चाहिए.